रिलायंस खेल प्रबंधन जेवी से दुनिया भर में खरीदेगा आईएमजी
रिलायंस खेल प्रबंधन जेवी से दुनिया भर में  खरीदेगा आईएमजी
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) ने आईएमजी सिंगापुर पीटीई द्वारा आयोजित 50% शेयरों के अधिग्रहण के लिए एक निश्चित समझौते में प्रवेश किया है। कंपनी ने गुरुवार को एक नियामक फाइलिंग में कहा- IMG-Reliance Ltd में लिमिटेड नकद विचार के लिए 52.08 करोड़ रुपये से अधिक नहीं है।

आईएमजी सिंगापुर पीटीई लिमिटेड, IMG-R की शेयर पूंजी का 50% हिस्सा रखता है। अधिग्रहण के पूरा होने के बाद आईएमजी-आर, आरआईएल की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी बन जाएगी और कंपनी द्वारा इसे फिर से बनाया जाएगा। सौदा बंद होने के बाद आरआईएल कंपनी को रिब्रांड करेगा। आरआईएल ने भारत में खेल और मनोरंजन के विकास, बाजार और प्रबंधन के लिए 2010 में आईएमजी वर्ल्डवाइड, एक अंतर्राष्ट्रीय खेल विपणन और प्रबंधन कंपनी के साथ एक समान संयुक्त उद्यम का गठन किया था।

आईएमजी खेल, फैशन, घटनाओं और मीडिया में एक वैश्विक नेता है, जो 30 से अधिक देशों में काम कर रहा है, और एंडेवर नेटवर्क का एक हिस्सा है। IMG-R भारत में खेल, फैशन और मनोरंजन की घटनाओं के निर्माण, प्रबंधन, कार्यान्वयन और व्यावसायीकरण के व्यवसाय में लगा हुआ है। आरआईएल ने कहा- ''इस अधिग्रहण के लिए किसी भी सरकारी या विनियामक अनुमोदन की आवश्यकता नहीं है और अधिग्रहण इस कैलेंडर वर्ष के दौरान पूरा होने की उम्मीद है'' आरआईएल ने कहा कि अधिग्रहण संबंधित पार्टी के लेनदेन में नहीं आता है और आरआईएल के प्रवर्तक या प्रवर्तक समूह में से कोई भी नहीं है। कंपनियों के लेन-देन में कोई दिलचस्पी नहीं है।

30 पैसे किलो बिक रहा टमाटर, मंडी अधिकारियों के खिलाफ किसानों ने किया प्रदर्शन

Twitter इंगेजमेंट की लिस्ट जारी, आनंद महिंद्रा ने फिर मारी बाजी, बने नंबर- 1

अनुपम रसायन ने 760 करोड़ रुपये के आईपीओ के लिये सेबी को सौंपे दस्तावेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -