ओडिशा में कोरोना ने मचाया कोहराम, 2,698 नए संक्रमित मिले और दस ने तोड़ा दम
ओडिशा में कोरोना ने मचाया कोहराम, 2,698 नए संक्रमित मिले और दस ने तोड़ा दम
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में कोरोना के 2,698 नए केस सामने आने के बाद प्रदेश में वायरस के केस बढ़कर 72,718 हो गए है. वहीं, दस और लोगों की मृत्यु के बाद मृतकों का आंकड़ा  बढ़कर 380 हो गया है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने बताया कि गंजाम डिस्ट्रिक्ट में 4 संक्रमितों की मृत्यु हो गई जबकि खुर्दा में 2 और अंगुल, कोरापुट, नयागढ़ और सुवर्णपुर में 1-1 संक्रमित की मृत्यु हुई है. प्रदेश में अब तक हुई कुल 390 संक्रमितों की मृत्यु में से 170 मरीज गंजाम डिस्ट्रिक्ट के थे और 54 मरीज खुर्दा के थे.  

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मिनिस्ट्री ने ट्वीट कर बोला, “बेहद दुख के साथ यह सूचित करना पड़ रहा है कि हॉस्पिटल में कोरोना का उपचार कराने के दौरान दस मरीजों ने दम तोड़ दिया है. ” यह नए केस प्रदेश के सभी तिस डिस्ट्रिक्स से सामने आए हैं. अफसर ने आगे बताया कि नए केसों में से 1,675 केस पृथक-सेंटरों से सामने आए. वहीं, अन्य लोग कोरोना संक्रमितों के कनैक्ट में आने से बीमारी का शिकार हुए है.

अफसर ने आगे बताया कि प्रदेश में 23,698 मरीजों का कोरोना संक्रमण का उपचार जारी है. जबकि 48,577 लोग कोरोना मुक्त हो गए हैं. उन्होंने बताया है कि प्रदेश में अभी तक 11,72,426 सैंपलों की कोरोना की जांच की गई, जिनमें से 56,479 सैंपलों की जांच गुरुवार को ही की गई. बता दें सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के एक और MLA कोरोना संक्रमण से संक्रमित मिले हैं. भुवनेश्वर (सेंट्रल) के MLA अनंत नारायण जेना ने गुरुवार को घोषणा की कि कोरोना संकम्रण की जांच में वह संक्रमित पाए गए हैं और अब वे घर में ही पृथक-वास में हैं.  

Flood Updates: गंगा का रौद्र रूप, कई इलाकों में बाढ़, जन-जीवन बेहाल

कोरोना ने उत्पन्न किया गणपति पर संकट, पुलिस ने लगाया मूर्तिघर पर ताला

यूपी विधानमंडल सत्र कल तक के लिए हुई स्थगित, ये है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -