अब छत्तीसगढ़ में हुआ श्रद्धा जैसा हत्याकांड, पानी की टंकी के अंदर मिले महिला की लाश के टुकड़े
अब छत्तीसगढ़ में हुआ श्रद्धा जैसा हत्याकांड, पानी की टंकी के अंदर मिले महिला की लाश के टुकड़े
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में भी श्रद्धा हत्याकांड जैसे जघन्य हत्याकांड की घटना सामने आई है। आरोप है कि पति ने अपनी पत्नी का क़त्ल करने के पश्चात् लाश के कई टुकड़े कर पानी की टंकी में डाल दिए थे। महिला की लाश लगभग 2 माह पुरानी बताई जा रही है। पुलिस ने अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मिल रही खबर के मुताबिक, पुलिस ने बिलासपुर जिले के उसलापुर में रहने वाले वाले पवन ठाकुर ने अपनी पत्नी सती साहू की कथित तौर पर हत्या करने एवं उसके टुकड़े-टुकड़े करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। अपराधी ने लाश के इन टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए अपने ही घर की पानी की टंकी में डाल दिया था। 

वही घर से गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी खबर दी थी। पुलिस ने जब घर में जाकर छानबीन की तो छत पर रखी पानी की टंकी के भीतर शव के कई टुकड़े मिले। पुलिस ने शव के इन टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस ने बताया कि पवन को अपनी पत्नी सती साहू के चरित्र पर शक था तथा उसे लगता था कि महिला के किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने बताया है कि 1-2 महीने पहले फेंका गया होगा। पुलिस की क्राइम एवं फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीमें मौके पर जाकर फिंगरप्रिंट्स लेने के साथ ही सबूत जुटाने का प्रयास कर रही हैं। 

पहले से शादीशुदा था पति, राज खुलने पर किया पत्नी को प्रताड़ित

YouTube देखकर 15 वर्षीय लड़की ने घर में दिया बच्चे को जन्म, फिर कर दी नवजात की हत्या

दहेज ने लिए एक और जान, मामला जानकर काँप उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -