YouTube देखकर 15 वर्षीय लड़की ने घर में दिया बच्चे को जन्म, फिर कर दी नवजात की हत्या
YouTube देखकर 15 वर्षीय लड़की ने घर में दिया बच्चे को जन्म, फिर कर दी नवजात की हत्या
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर शहर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ यौन शोषण की शिकार 15 वर्षीय एक लड़की ने पहले तो यूट्यूब वीडियो देखने के पश्चात् अपने घर में एक बच्ची को जन्म दिया फिर नवजात का क़त्ल कर दिया। पुलिस अफसर ने बताया कि लड़की का यौन शोषण करने वाले शख्स से उसका परिचय सोशल मीडिया के माध्यम से हुआ था। 

अफसर ने बताया कि उसने अपनी मां से यह कहकर अपना पेट छुपाया कि उसे कुछ स्वास्थ्य दिक्कतें हैं। अंबाझरी निवासी लड़की को मामले को छुपाने के लिए घर पर ही डिलीवरी करने का आइडिया आया तथा उसने यूट्यूब देखना आरम्भ कर दिया। अफसर ने बताया कि दो मार्च को उसने अपने ही घर में एक बच्ची को जन्म दिया तथा तुरंत ही नवजात का गला दबाकर उसका क़त्ल कर दिया। उसने शव को अपने घर के एक बॉक्स में छिपा दिया।

वही जब उसकी मां घर लौटी, तो उसने लड़की से उसके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पूछा। तब उसने सारी बात अपनी मां को बता दी। तत्पश्चात, मां उसे चिकित्सालय ले गई। नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के पश्चात् क़त्ल का आरोप लगाया जाएगा।

दहेज ने लिए एक और जान, मामला जानकर काँप उठेंगे आप

'बलात्कार कर किया पेशाब...', फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

दुर्लभ प्रजाति के कछुए ले जा रहे पश्चिम बंगाल के दो तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -