ग्वालियर हुआ 48 घंटो के लिए टोटल शटडाउन
ग्वालियर हुआ 48 घंटो के लिए टोटल शटडाउन
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. इसका सबसे ज्यादा असर इंदौर में नजर आया है. कोरोना से इंदौर में हालात बिगड़ने के बाद अब ग्वालियर में ऐहतियात के तौर पर टोटल शटडाउन का निर्णय ले लिया गया है. मंगलवार की रात 12 बजे से अगले 48 घंटे के लिए प्रशासन ने टोटल शटडाउन घोषित किया है.

इस दौरान बुधवार और गुरुवार को जिले में सुबह 6 से 9 बजे तक सिर्फ दूध व अखबार की सप्लाई होगी. जबकि राशन होम डिलीवरी के जरिये आम लोगों तक पहुंचाया जाएगा. किराना दुकान और सब्जी मंडी भी पूरी तरह बंद रहेंगी. लोगो का घर से बहार निकलना सख्त मना है. 

इस बारें में कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि शहर में आगामी 48 घंटे के लिए टोटल शटडाउन किया जा रहा है. इसमें शहर में सिर्फ दवाईयों की 50 दुकानें और 5 पेट्रोल पंप ही खुले रहेंगे. दूध के लिए सुबह 6 से 9 बजे तक छूट दी गई है, लेकिन इस दौरान भी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा. लोगों की जरुरत को देखते हुए होम डिलीवरी की सुविधा दी गई है, जिसके जरिये लोग राशन मंगवा सकते हैं. शहर में शटडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अमला तैनात रहेगा. जो भी शटडाउन का उल्लंघन करेगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ग्वालियर में आज से शुरू होगी तीन लाख लाेगाें की स्क्रीनिंग, टीमें 1000 घराें पर देगी दस्तक

चमत्कार : सबसे बूढ़े व्यक्ति ने दी 'कोरोना' को मात, ठीक होकर हिला डाला भारत

निजामुद्दीन की मरकज में मध्य प्रदेश से शामिल हुए थे 107 लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -