निजामुद्दीन की मरकज में मध्य प्रदेश से शामिल हुए थे 107 लोग
निजामुद्दीन की मरकज में मध्य प्रदेश से शामिल हुए थे 107 लोग
Share:

इंदौर: हर जगह कोरोना का संकट मंडरा रहा है इसके बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है. वहीं इंदौर शहर देश के 16 कोरोना हॉट स्पॉट में शामिल हो गया है. सोमवार को भोपाल एम्स भेजे 40 सैंपल में से 17 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इंदौर अब संक्रमित मरीजों की संख्या लगभग 50 हो गई है. कोरोना संक्रमण की चपेट में आए पांच लोग यहां अपनी जान गंवा चुके हैं. संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी के अनुसार, अभी आंकड़े और बढ़ेंगे, क्योंकि अब वह सैंपल जांच में आ रहे हैं, जो कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में थे. जिन 17 मरीजों की रिपोर्ट आई है, वे पहले ही असरावद खुर्द में क्वारेंटाइन हैं.

इधर, नई दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में मजहबी जलसे में मप्र से भी 107 लोग गए हुए थे. उनमें भोपाल के 36 लोग शामिल थे. उन्हें दिल्ली में ही क्वारेंटाइन किया गया है. इसके अलावा 5 से 14 मार्च के बीच धर्म के प्रचार के लिए भोपाल आए 63 विदेशियों समेत अलग-अलग राज्यों से आए 189 लोगों के सैंपल लिए गए हैं. इनमें से 65 को हज हाऊस के अलावा निजाम उद्दीन कॉलोनी, ऐशबाग और बाग फरहत अफजा क्षेत्र की मस्जिदों क्वारेंटाइन किया गया है.

बता दें की जमात में शामिल होने भोपाल आए 13 लोगों के खिलाफ ईटखेड़ी पुलिस ने लॉकडाउन आदेश के उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है. मूलत: कर्नाटक निवासी ये जमात बीती 21 मार्च को भोपाल आई थी. तभी से ये लोग इस्लाम नगर स्थित मस्जिद में रुके हुए थे.

कोरोना संकट : इस डिप्टी सीएम ने निजामुद्दीन के मरकज को लेकर दिया चौकाने वाला

बयानभारत में सबसे पहले कोरोना की स्टेज 3 में पहुंच सकता है ये शहर

लॉकडाउन के कारण गई नौकरी, तो रेस्टोरेंट कर्मचारी ने कर ली ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -