दयाबेन के अलावा ये किरदार भी है 'तारक मेहता...' शो से गायब, इस कारण छोड़ा शो
दयाबेन के अलावा ये किरदार भी है 'तारक मेहता...' शो से गायब, इस कारण छोड़ा शो
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बीते 4 वर्षों से दयाबेन की भूमिका दिखाई नहीं दे रही है। बीते 13 वर्षों में दिशा वकानी ने दयाबेन की भूमिका निभाकर बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है। यही वजह है कि निर्माताओं ने इतने वर्षों के गैप के पश्चात् भी अब तक उनका रिप्लेसमेंट नहीं तलाशा हैं। वही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के अलावा एक और भूमिका ऐसी है जो तकरीबन 2 वर्षों से अधिक से शो में दिखाई नहीं दे रही है। हम बात कर रहे हैं बाघा की बावरी की। जी हां... यदि आपने देखा हो तो बहुत वक़्त से बावरी शो में दिखाई नहीं दे रही हैं। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बावरी की भूमिका निभाने वालीं कलाकार का नाम मोनिका भदौरिया है। जो 2013 में इस शो से जुड़ी थीं। तब से लेकर अब तक उन्हें ही लोग बाघा की बावरी के तौर पर जानते हैं मगर 2019 में  मोनिका भदौरिया ने शो को अलविदा कह दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वो अपनी भूमिका से तो बहुत खुश थीं मगर वो निरंतर अपनी फीस बढ़ाने की मांग निर्माताओं से कर रही थीं। वहीं निर्माताओं ने उनकी बात नहीं मानी जिसके पश्चात् उन्होंने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया

वहीं अब शो के निर्माताओं नई बावरी की खोज में हैं। फिलहाल शो में इस भूमिका के इर्द गिर्द कहानी नहीं बुनी जा रही है। लिहाजा फिलहाल इसकी आवश्यकता महसूस नहीं हुई है मगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निर्माता नई बावरी खोज रहे हैं जो मोनिका भदौरिया जैसा बेहतरीन किरदार निभा सके तथा ऑडियंस के दिलों में बस सके। 

दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई ये मशहूर अदाकारा

मनोरंजन जगत में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अब ये मशहूर स्टार हुआ संक्रमित

लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -