दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई ये मशहूर अदाकारा
दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई ये मशहूर अदाकारा
Share:

महाराष्ट्र में निरंतर कोरोना संकमण के केसों में बढ़ोतरी हो रही है तथा मुंबई में इसके सबसे अधिक केस सामने आए हैं। ऐसे में कई स्टार्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। इस सूची में अब एक नाम दिग्गज एक्ट्रेस अनीता राज का भी जुड़ गया है, जो एक बार फिर से कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। फिलहाल, अनीता राज क्वारंटीन में हैं, जिसकी खबर उनके शो ‘छोटी सरदारनी’ की टीम यूनिट द्वारा दी गई है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, छोटी सरदारनी शो में कुलवंत कौर की भूमिका निभाने वालीं अनीता राज के बारे में खबर देते हुए यूनिट के एक व्यक्ति ने कहा कि अनीता मैम परसो कोरोना संक्रमित पाई गई थीं तथा फिलहाल उन्होंने स्वयं को क्वारंटीन किया हुआ है। शो की पूरी यूनिट का कोरोना टेस्ट हुआ है तथा सौभाग्य से, कोई और संक्रमित नहीं हुआ है। हमने सेट को फ्यूमिगेट एवं सैनेटाइज किया है।

वही शो की टीम से संबंधित इस व्यक्ति ने आगे बताया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सभी नियमों का पालन करने तथा अतिरिक्त सतर्कता बरतने के बावजूद, हमारी टीम का एक सदस्य कोरोना संक्रमित आया है। हम उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले को लेकर जब अनीता राज से कांटेक्ट करने का प्रयास किया गया तो उनकी ओर से कोई जवाब नहीं प्राप्त हो पाया है। आपको बता दें कि अनीता राज को ये दूसरी बार कोरोना की चपेट में आई है। 

मनोरंजन जगत में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अब ये मशहूर स्टार हुआ संक्रमित

लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

अब ये मशहूर अदाकारा हुई कोरोना संक्रमित, बोली- 'मैं बहुत दुखी महसूस कर रही हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -