लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर
लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर
Share:

टेलीविज़न जगत के एतिहासिक सीरियल 'उत्तर रामायण' में बतौर चाइल्ड कलाकार स्वप्निल जोशी दिखाई दिए थे। बीते कई वर्षों से यह स्क्रीन से दूर हैं। वर्ष 2022 में यह अब वापसी के लिए तैयार हैं। टेलीविज़न एवं थिएटर की दुनिया में यह कदम रखने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में स्वप्निल जोशी ने बताया कि मुझे टेलीविज़न बहुत पसंद है। हालांकि, बीते कुछ वक़्त से मैं इससे दूर हूं, मगर मैं हूं एक टेलीविज़न प्रोडक्ट ही। 

स्वप्निल जोशी ने आगे बताया कि वर्ष 2022 में मैं मराठी थिएटर में वापसी करने वाला हूं। मुझे हमेशा से ही लगता आय़ा है कि थिएटर एक ऐसी चीज है जो आपको बतौर कलाकार निखारती है। आपकी स्किल्स को जबरदस्त करती है। बीते 8 वर्षों से मैंने थिएटर नहीं किया है। शायद इस वर्ष मैं एक मराठी प्ले करूं या फिर टेलीविज़न सीरीज में दिखाई दू। टेलीविज़न हमेशा से ही मेरा पहला प्यार रहा है। मैं तीन से चार साल में इसपर वापसी को लेकर हमेशा से ही उत्साहित रहा हूं। 

वही स्वप्निल जोशी के पास कई परियोजनाएं हैं, जिनपर वह इस वर्ष काम करने वाले हैं। वह बोलते हैं कि इस वर्ष मैं अलग प्रकार के प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाला हूं। मेरे लिए यह एक मिक्स्ड बैग होगा। मेरे पास दो वेब शोज हैं तथा वर्ष के आरम्भ में ही इनकी शूटिंग होनी है। जुलाई-अगस्त के महीने में ये प्रसारित किए जाएंगे। मेरी दो मूवीज रिलीज होने को तैयार हैं। आशा करता हूं कि ये थिएटर्स में रिलीज होंगी। एक बड़ी मूवी है तथा दूसरी छोटी, मगर दोनों ही मेरे दिल के नजदीक हैं। इन दोनों में ही मेरा महत्वपूर्ण किरदार दिखाई देगा।

अब ये मशहूर अदाकारा हुई कोरोना संक्रमित, बोली- 'मैं बहुत दुखी महसूस कर रही हूं...'

दिव्यांका त्रिपाठी के नए गानें 'बाबुल दा वेहदा' का टीजर हुआ रिलीज, देखकर भर आएंगी आँखे

इस शख्स से होने वाली थी शिल्पा शिंदे की शादी, छप गए थे कार्ड, फिर अचानक टूट गया रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -