तो ये है निमकी मुखिया का असली प्यार
तो ये है निमकी मुखिया का असली प्यार
Share:

इन दिनों टीवी शो निमकी मुखिया को काफी पसंद किया जा रहा है. ये शो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोरने में जुटा हुआ है. शो में नजर आने वाली निमकी मुखिया उर्फ़ भूमिका गुरुंग रियल लाइफ में भी काफी नखरेबाज और स्टाइलिश है.  शो की तरह ही भूमिका रियल लाइफ में भी स्टाइलिश रहना पसंद करती है.

भूमिका रियल लाइफ में भी अपनी ज़िंदगी को जमकर एन्जॉय करने में यकीन रखती है. आपको बता दें की वे शो में पुरे समय बब्बू जी उर्फ़ अभिषेक शर्मा की दीवानी बनकर रहती है, लेकिन रियल लाइफ में वे अमित सिंह गोसाई की दीवानी है. अमित के साथ भूमिका चार साल से रिलेशन में है और दोनों की शादी के चर्चे भी हो रहें हैं. अमित एक एक्टर है और साथ ही मॉडल भी. इनके कई डांस वीडियो यूट्यूब पर देखे जा सकते है.

बात करें भूमिका कि तो वे निमकी मुखिया के पहले 'ये है आशिकी' और 'गुमराह' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी है. इसी के साथ वे मूवी वेडिंग एनिवर्सरी में भी नजर आ चुकी है. भूमिका के इंस्टाग्राम पर 35.3k followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है. वे शो के सेट की कई तस्वीरें शेयर करती रहती है जिन्हे उनके फैंस काफी पसंद करते है. भूमिका काफी स्टाइलिश रहती है और हॉट भी.

इनकी सभी तस्वीरें काफी अच्छी और बेहतरीन होती है. इन दिनों शो (निमकी मुखिया) में होली का जश्न दिखाया जा रहा है जिसमे बब्बू के निमकी से किए गए प्यार के नाटक का पर्दा उठाने की तैयारी जा चुकी है. अब देखना ये है कि वो पर्दा उठता भी है या नहीं..?

अक्सर नकारात्मक भूमिका में ही नजर आई ये अभिनेत्री

'रामायण' की कैकई अब दिखती हैं ऐसी और करती हैं ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -