अक्सर नकारात्मक भूमिका में ही नजर आई ये अभिनेत्री
अक्सर नकारात्मक भूमिका में ही नजर आई ये अभिनेत्री
Share:

इन दिनों टीवी शो लाडो 2 में नजर आने वाली चौधराईन उर्फ़ अनन्या खरे के काफी चर्चे हैं. लाडो टीवी शो में उनके किरदार और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि अनन्या रियल लाइफ में शो के किरदार से काफी अलग है. शो में वे काफी गुस्सैल और बहुत बुरी सास के रूप में नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में ऐसा कुछ भी नहीं है. रियल लाइफ में अनन्या काफी सुलझी हुई और अच्छी महिला है.

शो (लाडो 2) में उनके पहनावे को भी काफी पसन्द किया जाता है लेकिन वहीं बात करें रियल लाइफ की तो वे रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश है. अनन्या की उम्र 49 साल है और वे अब भी बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं. इन्हे आप सभी ने लाडो 2 के पहले और भी कई टीवी शोज में देखा होगा जैसे - किरदार, निर्मला, ये शादी नहीं हो सकती, देख भाई देख, आहट, जूनून, मेरी माँ, ये है आशिकी आदि. टीवी शोज के अलावा अनन्या को फिल्मो में भी देखा जा चुका है.

ये फिल्म देवदास, चांदनी बार, शूल, जालिम, The Film, में नजर आ चुकी हैं. इन्हे इनके किरदार और अच्छी अदाकारी की वजह से कई अवार्ड्स भी दिए जा चुके है. अनन्या पहले के समय में बहुत ही हॉट रहीं है लेकिन उम्र के साथ उनकी हॉटनेस कम होती गई और वे अब काफी सिम्पल नजर आती है.

अनन्या नकारात्मक भूमिका ज्यादा अच्छे से निभाती है इस वजह से अधितर फिल्मो और टीवी शोज में उन्हें नकारात्मक किरदार ही मिले है. नकारात्मक किरदार होने के बाद भी अनन्या हमेशा ही सभी की चहिति बनी रहीं. अब वे फिल्मो में नजर नहीं आती, लेकिन टीवी शोज में उनके जलवे बरकरार है.

ये अभिनेता बनेगा 'कसौटी जिंदगी की' का अनुराग बासु

'रामायण' की कैकई अब दिखती हैं ऐसी और करती हैं ये काम

हॉट अंदाज़ में नज़र आयी सभी की चहेती बहु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -