'निमकी मुखिया' के बब्बू सिंह बंधे शादी के बंधन में, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
'निमकी मुखिया' के बब्बू सिंह बंधे शादी के बंधन में, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कई टीवी सेलेब्स शादी कर रहे हैं. ऐसे में बीते दिन ही निमकी मुखिया में बब्बू सिंह का रोल निभाने वाले टेलीविजन एक्टर अभिषेक शर्मा ने शादी कर ली है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इन्होने 9 फरवरी, 2019 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अपेक्षा डांडेकर के साथ शादी कर ली है. दोनों की शादी में करण कुंद्रा, अदिति सिंह शर्मा, भूमिका गुरुंग, इंद्रनील सेनगुप्ता सहित कई सेलेब्स शामिल हुए और सभी ने जमकर एन्जॉय किया. वहीं अभिषेक शर्मा के फैंस के लिए वैसे ये एक बहुत बड़ी खबर है और सभी इससे हैरान है.

आपको बता दें कि भूमिका गुरुंग सीरियल निमकी मुखिया में मेन रोल निभा रही हैं उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए इस न्यूली मैरिड कपल को बधाई दी जो आप देख सकते हैं. वहीं वह तस्वीर में शो की पूरी टीम न्यूली मैरिड कपल के साथ पोज देती हुई नजर आईं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में कपल को शादी के लिए ढेरों शुभकामनाएं दी. वहीं शिबानी दांडेकर ने अपनी छोटी बहन की शादी की तस्वीरें भी शेयर कीं और लिखा है Our baby goose is getting hitched today! Wishing you so much magic and laughter my @apekshadandekar @imabhishek22 is a sweetheart !! Total dude..love my new brother and i’m sure that together you will make a wonderful life for yourselves! So blessed to have such a beautiful soul as a baby sister and so proud of the woman you are! Have the best day ever Mrs (soon to be) Sharma but forever our little monster! Love you to the moon and back!

इसी के साथ अनुषा दांडेकर ने भी अपनी छोटी बहन के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा,’ मेरी छोटी सी बहन की आज शादी हो रही है! मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह सही में हो रहा है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो कितनी भी बड़ी हो जाए. मेरे लिए वह अभी भी एक छोटी सी बच्ची है. और यह एक आखिरी तस्वीर है मेरी साथ उसकी दांडेकर के तौर पर.''

'ये रिश्ता...' की मोहिना कुमारी ने की सगाई, लगी सबसे खूबसूरत

इस एक्टर को फैंस कह रहे टीवी इंडस्ट्री का सबसे बेस्ट पति, यह है वजह

शो छोड़ने के बाद भी नहीं टूटी इन अभिनेत्रियों की दोस्ती, तस्वीरें है सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -