'ये रिश्ता...' की मोहिना कुमारी ने की सगाई, लगी सबसे खूबसूरत
'ये रिश्ता...' की मोहिना कुमारी ने की सगाई, लगी सबसे खूबसूरत
Share:

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कीर्ति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. जी हाँ, बहुत समय से यह खबरें आ रहीं हैं और अब इन्ही खबरों के बीच मोहिना ने सुयश रावत के साथ सगाई कर ली है. खबरों के अनुसार गोवा के ताज हॉलीडे विला रिसॉर्ट में मोहिना की सुयश रावत के साथ सगाई हुई और दोनों उस दौरान बहुत खूबसूरत नजर आए. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है और जिसे देखो दोनों की तारीफें कर रहा है.

आपको बता दें कि उनकी सगाई के इस मौके पर उनके परिवार के अलावा उनके करीबी दोस्त मौजूद रहे और सभी ने जमकर एन्जॉय किया. आप सभी को यह भी बता दें कि इस दौरान ये रिश्ता क्या कहलाता है के उनके को-स्टार्स मोहसिन खान, शिवांगी जोशी, ऋषि देव और गौरव वाधवा भी उनकी सगाई के मौके पर मौजूद थे और सभी को शानदार अंदाज में मस्ती करते हुए देखा गया.

वहीं मोहिना की रिंग सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं हर फोटो में सभी मदमस्त नजर आ रहे हैं और खूबसूरत भी. एक तस्वीर शिवांगी ने शेयर कर लिखा है Outfit by - @akashidesignerstudioStyled by - @shrishtimunka@shailshricoutureJewellery by:- @adan_creation_ इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

इस एक्ट्रेस से जुड़ चुका है शादीशुदा इकबाल खान का नाम, है लाखो के मालिक

इस एक्टर को फैंस कह रहे टीवी इंडस्ट्री का सबसे बेस्ट पति, यह है वजह

ब्लैक ड्रेस में खूबसूरती दिखाती नजर आईं निया शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -