इस एक्टर को फैंस कह रहे टीवी इंडस्ट्री का सबसे बेस्ट पति, यह है वजह
इस एक्टर को फैंस कह रहे टीवी इंडस्ट्री का सबसे बेस्ट पति, यह है वजह
Share:

इन दिनों टीवी के जाने माने अभिनेता शक्ति अरोड़ा खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. जी हाँ, शक्ति बीते दिनों से अपने शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को लेकर सुर्ख़ियों में रहे थे. ऐसे में हाल ही में वह अपनी पत्नी के कारण चर्चाओं में आ गये हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ घंटे पहले ही शक्ति की पत्नी और टीवी अदाकारा नेहा सक्सेना ने एक बेहद ही प्यारी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी देख सकते हैं कि इस तस्वीर में नेहा और शक्ति एक दूसरे के साथ नजर आ रहे है और बहुत खूबसूरत लग रहे हैं.

वहीं सामने आई तस्वीर में नेहा और शक्ति एक ड्रेसिंग टेबल के सामने खड़े हुए नजर आ रहे है और इसमें जहां नेहा तस्वीर लेती हुई दिख रही है वहीं शक्ति बड़े ही ध्यान से नेहा के बालों पर ब्लो ड्रायर चलाते हुए नजर आ रहे है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर को साझा करते हुए नेहा ने लिखा है कि ''मेरे अच्छे बालों की वजह...।'' वैसे इस तस्वीर पर लाखो कमेंट्स आ रहे हैं और सभी का कहना है कि शक्ति अपनी पत्नी का बहुत ख्याल रखते है. जी हाँ, सभी शक्ति को बेट पति इन द वर्ल्ड कह रहे हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि नेहा और शक्ति शुरुआत में एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे क्योंकि नेहा को लगता था कि शक्ति काफी रुड है तो वहीं शक्ति को भी नेहा के मामले में कुछ ऐसा ही लगता था लेकिन दोनों ने एक टीवी सीरियल के सेट पर दोस्ती की और फिर प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली. अब दोनों ख़ुशी से जीवन बिता रहे हैं.

'कानपुर वाले खुरानास' में फिल्म प्रमोट करने पहुंचे कार्तिक के नाम का उड़ा मजाक...

नहीं ऑफ-एयर होगा नागिन 3, इस एक्टर ने किया खुलासा

पत्नी से तलाक के बाद इस एक्टर पर टूटा दुखों एक पहाड़, गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -