'कम से कम ब्रा तो पहन लेती', नए फोटोशूट पर ट्रोल हुईं निक्की तम्बोली
'कम से कम ब्रा तो पहन लेती', नए फोटोशूट पर ट्रोल हुईं निक्की तम्बोली
Share:

'खतरों के खिलाड़ी 11' और 'बिग बॉस 14' जैसे रिएलिटी शोज का हिस्सा रहीं निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) इस समय अपने नए फोटोशूट के चलते सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं। हाल ही में उनके नए फोटोशूट के फोटोज सामने आए हैं जो लोगों के होश उड़ा रहे हैं। जी दरअसल, अदाकारा ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है और इस फोटोशूट में निक्की तम्बोली बेहद ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रही हैं। वहीं फैंस उनके इस अवतार को देखने के बाद तेजी से उनके फोटोज पर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं लेकिन निक्की ट्रोल भी हो रहीं हैं।

तस्वीर में आप देख सकते हैं निक्की तम्बोली नियॉन ब्लेजर सेट में नजर आ रही हैं। वैसे निक्की का फोटोशूट फिटलुक मैगजीन के लिए है और तस्वीर में निक्की बेहद ग्लैमरस लग रही है। हालाँकि कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यह तक कह डाला है कि, 'कम से कम ब्रा तो पहन लेती।' वैसे निक्की बिग बॉस 14 के घर के अंदर भी हमेशा अपने लुक्स के चलते चर्चा में रही हैं।

फिलहाल अपने इस फोटशूट के फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है, 'यह मेरी गलती नहीं है कि मैं लोकप्रिय हूं और न ही यह मेरी गलती है कि आप जलन महसूस करते हैं।' इसे देख टीवी एक्ट्रेस सना मकबुल ने कमेंट में तीन फायर इमोटिकॉन्स पोस्ट किए हैं। वैसे वर्कफ्रंट की बात करें तो निक्की ने 2019 में 'चिकाती गाडिलो चिथाकोटुडु' के साथ टॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। वहीं वह 'कंचना 3' के साथ कॉलीवुड में भी अपना दमदार अभिनय दिखा चुकीं हैं।

राहुल-दिशा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, सिंगर ने दिया इशारा!

अनुपमा के इस मशहूर कलाकार का हुआ निधन

रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले हर्षद चोपड़ा- शादी करना चाहता हूं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -