अनुपमा के इस मशहूर कलाकार का हुआ निधन

अनुपमा के इस मशहूर कलाकार का हुआ निधन
Share:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस माधवी गोगटे (Madhavi Gogate) का निधन हो गया है। मिली जानकारी के तहत उनका निधन बीते रविवार को हुआ है। उनका निधन अचानक हुआ और इसके चलते टीवी इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा है। माधवी को टीवी शो अनुपमा से एक खास पहचान मिली थी। आप सभी को बता दें कि टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में माधवी ने रुपाली गांगुली यानी अनुपमा की मां का किरदार निभाया था। अब उनके अचानक चले जाने से उनके करीबियों के साथ-साथ उनके फैंस को भी बहुत दुःख हुआ है और अब सभी शोक जता रहे हैं। आपको बता दें कि माधवी टीवी को दुनिया का एक जाना माना चेहरा थीं। कुछ रिपोर्ट्स को माने तो अदाकारा माधवी गोगटे कोरोना से पीड़ित थीं।

जी दरअसल उन्हें कुछ दिन पहले कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया था और इसके बाद बीते रविवार की दोपहर को उन्हें तकलीफ हुई और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। ऐसा भी कहा जा रहा है कि माधवी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और उनकी हालत में सुधार भी हो रहा है था लेकिन अचानक से तबियत बिगड़ने लगी और उनकी मृत्यु हो गई। ‘अनुपमा’ टीवी सीरियल में माधवी की को-स्टार रहीं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने उनके निधन के बाद अपनी भावनाएं सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'बहुत कुछ अनकहा रह गया, सद्गति माधवी जी।' वहीं माधवी की खास दोस्त नीलू कोहली ने उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'माधवी गोगटे मेरी प्यारी दोस्त, नहीं, मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि तुम मुझे छोड़ कर चली गई। दिल टूट गया, तुम्हारी अभी जाने की उम्र नही थी तुम बहुत युवा थी। ये कोविड, काश जब तुमने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया तो मैंने फोन उठाकर तुमसे बात कर ली होती। अब बस मैं पछता सकती हूं।'

रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले हर्षद चोपड़ा- शादी करना चाहता हूं।।।

सोशल मीडिया पर छाया 'बबिता जी' का बेहतरीन वीडियो, बादशाह के गाने पर मटकाई जमकर कमर

टीवी की इस हसीना की तस्वीरों ने उड़ाए होश, देखकर यूजर्स बोले- काइली जेनर की बहन।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -