राहुल-दिशा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, सिंगर ने दिया इशारा!
राहुल-दिशा के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, सिंगर ने दिया इशारा!
Share:

बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की फैन फॉलोइंग अब पहले से काफी बढ़ चुकी है। जब से उन्होंने बिग बॉस में अपना दम दिखाया तभी से वह सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने दिशा परमार से शादी की है जो एक टीवी एक्ट्रेस हैं। वैसे राहुल के फैंस को उनकी गायकी खूब पसंद आती है। इस बीच राहुल और दिशा के फोटोज भी फैंस पसंद करते हैं। वैसे अब दोनों के फैंस को दोनों की तरफ से गुड न्यूज़ का इंतज़ार है। इन सभी के बीच अब राहुल का एक बयान काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

इसमें उन्होंने नन्हे बच्चे के आने को लेकर बड़ी बात कही है। इस बयान के सामने आने के बाद फैंस इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। जी दरअसल सिंगर ने हाल ही में ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा। इस दौरान उनसे पूछा गया कि 'उनकी कौन-सी चाहत है, जिसे वो जल्द पूरा करना चाहते हैं।' इस पर राहुल ने बताया कि 'वह एक बच्ची के पिता बनना चाहते हैं।' वहीं इस बीच एक दूसरे फैन ने जब राहुल से उनकी बेस्ट मेमोरी पर सवाल पूछा तो राहुल ने कहा कि, 'जब दिशा ने रेड साड़ी में बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी।।।देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे।' इसी के साथ जब उनसे पूछा गया कि वो आने वाले 10 सालों में खुद को कहां देखते हैं।

इस पर राहुल ने कहा, "सर्वश्रेष्ठ पिता, महान पति एक भारतीय जिसने भारत को गौरवान्वित किया है। अपने देश के लिए मैं कुछ करना चाहता हूँ! जय हिंद।" आप सभी को हम यह भी बता दें कि राहुल (Rahul Vaidya) 18 हफ्तों के लिए बिग बॉस 14 के घर में थे। वहीं इस बीच उनकी तबियत खराब होने के चलते उन्होंने शो क्विट कर दिया था लेकिन बाद में उन्होंने दोबारा घर में वापसी की और फर्स्ट रनर-अप बनकर सामने आए।

अनुपमा के इस मशहूर कलाकार का हुआ निधन

रिलेशनशिप स्टेटस पर बोले हर्षद चोपड़ा- शादी करना चाहता हूं।।।

सोशल मीडिया पर छाया 'बबिता जी' का बेहतरीन वीडियो, बादशाह के गाने पर मटकाई जमकर कमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -