निया शर्मा ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख बोले फैंस- और कितना दीवाना करोगी...
निया शर्मा ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख बोले फैंस- और कितना दीवाना करोगी...
Share:

मशहूर टीवी अभिनेत्री निया शर्मा छोटे पर्दे का एक जाना माना नाम हैं। इन्हें अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जाना जाता है। निया अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं जिन पर प्रशंसक बहुत प्यार भी लुटाते हैं तथा ट्रोल भी करते हैं। निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो साझा किया है जिसमें आहिस्ता-आहिस्ता अपनी कमरिया हिला रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया बहुत ग्लैमरस हैं तथा वह अपने लुक के साथ हमेशा कुछ नया ट्राई करती रहती हैं। इस कारण अभिनेत्री कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं, किन्तु तमाम ट्रोलिंग के पश्चात् भी निया बेबाकी से पोस्ट तथा वीडियो साझा करती रहती हैं। हाल ही में निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें बहुत ही हॉट अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। निया ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वो डांस करना नहीं जानती किन्तु फिर भी उन्होंने ट्राई किया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें 2017 में निया एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिलाओं की दौड़ में तीसरे नंबर पर थी। निया ने कटरीना कैफ, आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्री को पीछे छोड़ दिया था। वहीं, निया के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी सीरीज जमाई 2।0 जी5 पर रिलीज की गई है। बता दे कि निया शर्मा के फैंस कि लाइन लम्बी संख्या में है, उनके प्रशंसकों द्वारा उनकी फोटोज और वीडियो को खूब प्यार मिलता है। 

टीजे सिद्धू ने बेटी संग शेयर की खूबसूरत फोटो, पति करणवीर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

अली गोनी के कारण परेशान हुई जैस्मिन भसीन, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

'तंदूर' के साथ धमाल मचाने आ रहीं हैं रश्मि देसाई, उत्साहित हैं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -