अली गोनी के कारण परेशान हुई जैस्मिन भसीन, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द
अली गोनी के कारण परेशान हुई जैस्मिन भसीन, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द
Share:

टीवी के चर्चित शो बिग बॉस से कई सितारों की किस्मत चमकी है, वही इस लिस्ट में जैस्मिन भसीन और अली गोनी भी शामिल हो गए है। उनका नवीनतम रिलीज गाना 'तेरा सूट' सुपरहिट जो हो गया है। रिलीज होने के 3 दिन के भीतर ही यह सांग 21 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर चुका है। जैस्मिन तथा अली की केमिस्ट्री तथा उनका बॉन्ड प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। इसी बीच बृहस्पतिवार को जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की, जिसमें अली गोनी बेहद व्यस्त दिखाई दे रहे हैं तथा कॉल पर किसी से बात कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

वहीं जैस्मिन जीभ निकालकर उन्हें चिढ़ा रही हैं। इस फोटो को साझा कर जैस्मिन ने शिकायत की है कि अब अली के पास उनके लिए बिल्कुल भी समय नहीं है। उन्होंने लिखा, 'कि प्रधानमंत्री ए, जिना बिजी तू रहना ए (कोई प्रधानमंत्री है क्या जो इतना व्यस्त रहता है?) इस पर अली गोनी ने जो लिखा, उसने जैस्मिन के साथ-साथ प्रशंसकों का दिल भी जीत लिया। अली ने आंसर में लिखा, 'अरे वास्तविक पीएम तो आप हो, हम तो छोटे-मोटे मंत्री हैं।' अली गोनी के इस आंसर पर प्रशंसकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही हैं।

अली गोनी तथा जैस्मिन फिलहाल अपने सांग की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों शीघ्र ही एक और म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देंगे। कुछ दिन पहले ही अली गोनी, फैमिली तथा जैस्मिन के साथ कश्मीर एवं हिमाचल प्रदेश घूमकर लौटे हैं। 'बिग बॉस 14' समाप्त होने के पश्चात् वह परिवार के साथ घूमने निकल गए थे। वहीं जैस्मिन संग शादी को लेकर अली ने बताया था कि वह फिलहाल डेटिंग इंजॉय करना चाहते हैं तथा इसके पश्चात् ही शादी के बारे में सोचेंगे। जैस्मिन भी फिलहाल अपने रिश्ते को और समय देना चाहती हैं।

'तंदूर' के साथ धमाल मचाने आ रहीं हैं रश्मि देसाई, उत्साहित हैं फैंस

क्या आने वाला है 'बूगी वूगी' का नया सीजन? जानिए पूरा सच

सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, पोस्ट शेयर कर फैंस का आभार किया व्यक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -