'तंदूर' के साथ धमाल मचाने आ रहीं हैं रश्मि देसाई, उत्साहित हैं फैंस
'तंदूर' के साथ धमाल मचाने आ रहीं हैं रश्मि देसाई, उत्साहित हैं फैंस
Share:

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को आप सभी जल्द ही तंदूर में देखने वाले हैं। जी दरअसल तंदूर एक वेब सीरीज है और इसे लेकर रश्मि के फैंस बड़े एक्साइटेड हैं। इस वेब सीरीज के कई पोस्टर रश्मि ने शेयर किये हैं। बीते दिनों ही एक पोस्टर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'Ek nirdayi qaatil ki haiwaaniyat, jisse sharmsaar huyi thi insaaniyat।"Tandoor" #Tandoor#RashmiDesai#TanujVirwani#ULLUfirstlook#firstlookposter#comingsoon#evilsoul#inhumane#ULLUoriginals #ULLU#ULLUgold #ULLUapp#murdermystery#newwebseries #thriller #crimethriller#ULLUSeries #ULLUnewrelease Coming Soon on ULLU app।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

आप सभी को बता दें कि यह वेब सीरीज रश्मि का डिजिटल डेब्यू होगी। इस वेब सीरीज में रश्मि के साथ एक्टर तनुर विरवानी रोमांस करते नजर आने वाले हैं। मिली जानकारी के मुताबिक तंदूर की शूटिग पूरी कर ली गई है और जल्द ही इसे उल्लू ऐप पर रिलीज किया जाएगा। वैसे यह वेब सीरीज हिंदी, तमिल, तेलुगू, अंग्रेजी और भोजपुरी भाषा भाषाओं में रिलीज की जाएगी। अब तक इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है लेकिन रश्मि के फैंस इसे लेकर बड़े उत्साहित है। वैसे इस वेब सीरीज में तनुज विरवानी एक युवा महत्वाकांक्षी राजनेता के किरदार में नजर आएंगे, जो अपनी बुलंद आवाज को लोगों तक पहुंचाना चाहता है।

वहीँ बात करें रश्मि देसाई के बारे में तो वह साधारण लेकिन महत्वाकांक्षी लड़की के किरदार में दिखाई देगी। वह एक आत्मविश्वासी आधुनिक महिला है जो अपने सपनों को छोड़ना नहीं चाहती है। आप सभी जानते ही होंगे कि रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हैं और अब तक उन्होंने कई पॉपुलर शो में काम किया है। अब ऐसे में उनकी वेब सीरीज के लिए फैंस उन्हें बधाइयां देते नजर आ रहे हैं।

कोरोना संक्रमित हुए ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सुंदरलाल

NEET-2021 की एग्जाम डेट्स आई सामने, इस तारीख से शुरू होंगी परीक्षाएं

Ind Vs Eng: 8 विकेट से मात खाने के बाद विराट कोहली ने बताई शिकस्त की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -