फिर निया शर्मा ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज
फिर निया शर्मा ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां लूटने वाली अभिनेत्री निया शर्मा एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीर को लेकर चर्चा में है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हुई जिसमें वह ब्लेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी काफी बोल्ड नजर आ रही है. गौरतलब है कि निया पिछले दिनों अपनी एक तस्वीर और अपनी लिपस्टिक को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं.

एक ट्रोलर ने कमेंट कर कहा कि- 'क्या आप भारत की सनी लियोनी बनने जा रही हैं?' तो दूसरे ने तो कमेंट करके निया को 'चुड़ैल' कह दिया. वहीं एक यूजर ने लिखा- 'कितनी गंदी लग रही हो. उल्टी करने का दिल कर रहा है तुम्हें देखकर.' हालांकि इससे पहले भी निया कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है बाउजूद इसके वह बड़ी ही बेबाकी से अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है. हालाँकि निया को इन सब बातो से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

बीते कुछ दिन पहले निया ने एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब भी अपने नाम किया है. बता दे कि निया शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' के जरिये की थी. इसके बाद वह चर्चित शो 'जमाई राजा' में नजर आई और इस शो के जरिये वह काफी मशहूर हो गई.

ये भी पढे

भाई की शादी में सपना चौधरी का ग्लैमर लुक

'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की ये बहू असल जिंदगी में है बेहद हॉट

IPL 2018: इन घटनाओं ने जब शर्म से झुका दिया आईपीएल का सर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -