'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की ये बहू असल जिंदगी में है बेहद हॉट
'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की ये बहू असल जिंदगी में है बेहद हॉट
Share:

टीवी के मशहूर शो 'क्या हाल मिस्टर पांचाल' में नजर आने वाली अभिनेत्री ओजस्वी ओबेरॉय इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. अपनी नटखट अदाओं और बचकानी हरकातों से दर्शकों के बीच अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी ओजस्वी ओबेरॉय ने हाल ही में हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है. बता दे कि ये शो टीवी दुनिया का सबसे पसंद किया जाने वाला शो है जो शुरूआती दिनों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है.

वहीं शो में नजर आने वाली ओजस्वी ओबेरॉय अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में रहती है. वह इस शो में काफी स्टाइलिश नजर आती है. अपनी भूमिका को लेकर ओजस्वी का कहना है कि वह इस भूमिका को लेकर काफी उत्साहित रहती है और यह भूमिका निभाकर बेहद खुश है.

बता दे कि इस सीरियल में ओजस्वी के साथ मशहूर अभिनेत्री धरती भट्ट और महिंद्रा सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है. ओजस्वी टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री है जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है लेकिन उन्हें पहचान शो 'क्या हाल मिस्टर पांचाल' से ज्यादा मिली. इस शो से पहले वह मशहूर शो 'आसमान से आगे' में नजर आई थी हालांकि इस शो से उन्हें कोई ख़ास पहचान नहीं मिल पाई है. लेकिन आज वह घर-घर में पहचानी जाती है.

ये भी पढे

'लाल इश्क’ गाने पर जमकर थिरकी अंकिता लोखंडे

हॉटनेस के साथ-साथ ये खूबियां भी है नकुल मेहता की पत्नी जानकी में

'राइजिंग स्टार 2' में आलिया ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -