भाई की शादी में सपना चौधरी का ग्लैमर लुक
भाई की शादी में सपना चौधरी का ग्लैमर लुक
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपने भाई की शादी में पहुंची है जिसमें वह काफी स्टाइलिश लुक में नजर आई. भाई करन की शादी में सपना ने डार्क पिंक कलर का लहंगा और लाइट ब्लू कलर की ओढ़नी पहनी रखी थी जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही है. हाल ही में उनकी एक फोटो सामने आई है जिसमें वह पिंक कलर का लहंगा पहने हुए है. सपना की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

वहीं दूसरी तस्वीर में सपना बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रही अर्शी खान और महजबी सिद्दिकी के साथ बैठी और आंख मार रही है. खास बात यह है कि सपना के भाई की शादी में बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट शामिल हुए. आकाश ददलानी सहित अन्य सेलेब्स शामिल हुए. वहीं अर्शी खान और मेहजबी सिद्दिकी गॉर्जियस लुक में स्पॉट हुईं. इसके अलावा आकाश ने सपना के भाई के साथ फोटोज भी क्लिक किए.

गौरतलब है कि बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी फिल्म 'जर्नी ऑफ भैंगओवर' में आइटम नंबर करतीं नजर आएंगी. वहीं फिल्म 'नानू की जानू' से सपना बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही है. बता दे कि इस फिल्म में सपना मुख्य भूमिका में होगी. वहीं अभिनेता अभय देओल भी इस फिल्म में दिखाई देंगे. फिल्म का डायरेक्शन फराज हैदर कर रहे हैं और ये अप्रैल 2018 में रिलीज होगी. ख़ास बात यह है कि जब से सपना बिग बॉस का हिस्सा बनी तभी से उनके सितारे और भी बुलंद हो गए है.

ये भी पढे

'क्या हाल मिस्टर पांचाल' की ये बहू असल जिंदगी में है बेहद हॉट

IPL 2018: इन घटनाओं ने जब शर्म से झुका दिया आईपीएल का सर

बर्थडे स्पेशल : लारा दत्ता को समर्पित

'राइजिंग स्टार 2' में आलिया ने बिखेरा अपनी आवाज का जादू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -