अपने रंग के कारण ट्रोल होती हैं निया शर्मा, इस एक्ट्रेस को सरेआम कर चुकीं हैं लिपलॉक

Sep 17 2019 05:00 AM
अपने रंग के कारण ट्रोल होती हैं निया शर्मा, इस एक्ट्रेस को सरेआम कर चुकीं हैं लिपलॉक

टीवी शो जमाई राजा' और 'एक हजारों में मेरी बहना' से फेम हांसिल करने वाली निया शर्मा एशिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में रेड कार्पेट पर अपनी अपियरेंस के लिए भी निया काफी फेमस हैं और उनका बोल्ड अंदाज सभी को भाता है. ऐसे में निया आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. निया का जन्म 17 सितम्बर 1990 में हुआ था और आज निया अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. वहीं आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें...

आपको बता दें कि निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी और उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से मिली. वहीं इन शोज के अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं जिसके लिए उन्हें खूब सराहना मिली और इस शो में निया ने जमकर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया. वहीं दिल्ली में जन्म लेने वाली निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनका असली नाम नेहा शर्मा है. नेहा से वह इंडस्ट्री में आने के बाद निया शर्मा बन गईं और अब वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. निया अपने ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से फैंस के बीच सुर्खियां हांसिल करती हैं लेकिन कई बार अपने कलर के लिए वह ट्रोल हो जाती हैं.

वैसे अपनी हॉट इमेज और जबरदस्त फैन फॉलोविंग के दम पर साल 2017 में दीपिका पादुकोण को पछाड़कर निया ने एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला के खिताब अपने नाम किया था. इसी के साथ निया उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने वेब सीरिज 'ट्विस्टेड' के लिए एक बोल्ड सीन दिया था. इस सीरीज में वह अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ लिप-लॉक करती नजर आईं थीं जिसके कारण उनका नाम चर्चाओं में आया था.

नायरा और कार्तिक की ज़िंदगी में तूफ़ान लाने के लिए होगी अब इन दो किरदारों की एंट्री

एरिका के बाद कोमोलिका की बहन के प्यार में पागल हुए पार्थ, कहा- 'प्यार किया तो डरना क्या...'

इस शादीशुदा एक्टर की दुल्हन बनी सुमोना चक्रवर्ती, नजर आईं बहुत उदास