एरिका के बाद कोमोलिका की बहन के प्यार में पागल हुए पार्थ, कहा- 'प्यार किया तो डरना क्या...'
एरिका के बाद कोमोलिका की बहन के प्यार में पागल हुए पार्थ, कहा- 'प्यार किया तो डरना क्या...'
Share:

इन दिनों टीवी शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' में नजर आने वाले अनुराग यानी पार्थ समथान खूब खुश नजर आ रहे हैं और उनके पार्टी के वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि पिछले कुछ हफ्ते से लगातार पार्थ को लेकर ऐसी-ऐसी खबरें आ रही है कि हर कोई दंग है. जी हाँ, बीते दिनों पहले ही सुनने में आया कि वह अपनी को-स्टार एरिका फर्नांडीस से ब्रेकअप कर चुके है, तो वहीं इस तरह की खबरों के सामने आने के बाद वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी मूड में नजर आ ही जाते है. अब एक बार फिर से हाल ही में पार्थ एक साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस के साथ गणेश चतुर्थी का जश्न मनाते हुए नजर आए थे, जिसके बाद से अफवाहें उड़ने लगी कि वह उस हसीना को डेट कर रहे है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Life Hindi (@hindibollywoodlife) on

ऐसे में इसी के साथ अब उनकी एक्स एरिका का नाम विकास गुप्ता के साथ जुड़ने लगा है और दोनों को अक्सर साथ देखा जा रहा है. वहीं अब पार्थ का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है और सामने आए इस वीडियो में पार्थ सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में कोमोलिका की बहन मिश्का का किरदार निभाने वाली अदाकारा अरिहा अग्रवाल के साथ नजर आ रहे है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में पार्थ और Ariah Agarwal फिल्म 'इश्क' के गाने 'नींद चुराई मेरी किसने...' पर डांस करते हुए नजर आ रहे है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Life Hindi (@hindibollywoodlife) on

वैसे भले ही पार्थ और अरिहा एक दूसरे के अच्छे दोस्त हो, लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं. फिलहाल इस पार्टी से एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्यार किया तो डरना क्या के सुपरहिट गाने ओ ओ जाने जाना... पर डांस कर रहे है जो आप देख सकते हैं.

Bigg Boss 13 : सलमान ने पकाया खाना, नए प्रोमो के शॉट आए सामने

'नेहा पेंडसे' को इस वजह से आया गुस्सा, ट्रोल्‍स पर दी कड़ी प्रतिक्रिया

Nach Baliye 9: इन दो खास लोगो के बीच हुआ झगड़ा, शूटिंग हुई बाधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -