पर्ल वी पुरी को लेकर भिड़ी निया शर्मा और देवोलीना, अब एक-दूसरे के सामने टेके अपने घुटने
पर्ल वी पुरी को लेकर भिड़ी निया शर्मा और देवोलीना, अब एक-दूसरे के सामने टेके अपने घुटने
Share:

टेलीविज़न का चर्चित शो नागिन 3 फेम स्टार पर्ल वी पुरी कुछ समय पहले ही एक बच्ची के साथ रेप के आरोप में अरेस्ट हुए हैं। इस मसले पर सोशल मीडिया पर लोगों की भिन्न-भिन्न प्रतिक्रिया आ रही हैं। कई ने अभिनेता का समर्थन किया है तो कुछ उन्हें अपराधी ही मान रहे हैं। इसी बीच निया शर्मा तथा देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच अभिनेता को लेकर सोशल मीडिया पर बहस हो गई। दरअसल, देवोलीना ने उन स्टार्स की क्लास लगाई जो पर्ल का समर्थन कर रहे थे। देवोलीना ने लिखा था कि सोशल मीडिया पोस्ट उसे नहीं बचा पाएंगे तथा उन्हें भूख हड़ताल पर बैठ जाना चाहिए अथवा कैंडल मार्च निकालना चाहिए।

तत्पश्चात, निया ने देवोलीना के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी थी। निया ने लिखा था, ‘दीदी को कोई बता दो धरना और कैंडल मार्च नहीं कर सकते क्योंकि अभी भी महामारी है। इसके अतिरिक्त दीदी को बोलो की डांसिंग रील्स बनाने से पूर्व डांस प्रैक्टिस अवश्य कर लें क्योंकि उन्हें लगता है कि वह बहुत अच्छी लग रही हैं, मगर ऐसा नहीं है।’

इसके पश्चात् दोनों के बीच बहुत बहस हुई। हालांकि ट्विटर वॉर के पश्चात् अब दोनो ने मांफी मांगी है। निया ने पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, मेरी मां, भाई एवं रवि ने मुझे बताया कि मैंने जो किया वो ठीक नहीं था तथा मुझे लगता है कि 3 नजदीकी लोग कभी गलत नहीं हो सकते थे तो देवोलीना शायद मैंने अपनी लाइन क्रॉस कर दी। मुझे क्षमा कर दो। उम्मीद है कि तुम सब भूल जाओगी। निया की माफी को एक्सेप्ट करते हुए देवोलीना ने निया के पोस्ट का उत्तर देते हुए लिखा, हाय निया शर्मा कोई बात नहीं। मुझे भी क्षमा कर दो यदि मैंने तुम्हें दुःख पहुंचाया हो तो। अपनी मां, भाई और रवि को मेरा प्यार देना। सुरक्षित रहें तथा अपना ख्याल रखें।

माधुरी दीक्षित के दीवाने हुए सिद्धार्थ शुक्ला, दोनों को साथ देखकर शहनाज गिल ने दी ये प्रतिक्रिया

बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी को मिला शानदार सरप्राइज, देखकर बोली अभिनेत्री- मुझे बेहद अच्छा लग रहा है...

टीवी पर जल्द होगा ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का शानदार आगाज, क्या नजर आएंगी किरण खेर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -