बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी को मिला शानदार सरप्राइज, देखकर बोली अभिनेत्री- मुझे बेहद अच्छा लग रहा है...
बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी को मिला शानदार सरप्राइज, देखकर बोली अभिनेत्री- मुझे बेहद अच्छा लग रहा है...
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उन्हें उस समय हैरानी हुई, जब डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर : चैप्टर 4' के कास्ट तथा क्रू ने मिलकर उन्हें सरप्राइज दिया। शिल्पा इस शो में जज हैं। शिल्पा ने बताया, सेट पर सभी के इस प्यार को देखकर मुझे बेहद अच्छा लग रहा है। सुपर डांसर मेरी एक्सटेंडेड फैमिली है तथा हमारे बीच एक अनदेखा सा रिश्ता है, जो हमें एक-दूसरे से जोड़कर रखता है। मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि मैं पूरी टीम के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर सकी।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इस शो पर अपने एक्सपीरियंस के बारे में वह आगे बोलती हैं, यही छोटे-छोटे पल हमारे जीवन को विशेष बनाते है तथा मैं प्रतिदिन इनके प्रति आभार व्यक्ति करती हूं। वहीं शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज के तौर पर वापसी की है। मई महीने में शिल्पा की पूरी फैमिली कोरोना से संक्रमित हो गई थी। जिसके पश्चात् एक्ट्रेस ने स्वयं को  क्वारंटाइन किया था। वहीं हाल में ही शिल्पा ने अपने धड़कन सह-कलाकार सुनील शेट्टी के साथ मेहमान के तौर पर जबरदस्त वापसी की है। 

पिछले 7 मई को शिल्पा ने हस्बैंड राजकुंद्रा के साथ अन्य सदस्यों की फोटोज साझा की। जिसमें उन्होंने बताया कि बीते 10 दिन हमारे परिवार के लिए बहुत मुश्किल रहे हैं। मेरे सास-ससुर कोरोना संक्रमित पाए गए। इसके पश्चात् समीशा, विवान, मेरी मां एवं अब राज। ये सभी दिशा-निर्देशों के अनुसार, अपने-अपने कमरों में आइसोलेशन में हैं तथा चिकित्सकों के सुझाव फॉलो कर रहे हैं। हमारे घर के 2 स्टाफ मेंबर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं तथा उनका मेडिकल फेसिलिटी में उपचार चल रहा है।

टीवी पर जल्द होगा ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का शानदार आगाज, क्या नजर आएंगी किरण खेर?

इस सप्ताह इंडियन आइडल 12 के सेट पर मचेगा जबरदस्त धमाल, शो पर पहुंचेगी राखी सावंत

रुपाली गांगुली को आई परिवार की याद, शेयर की ये अनदेखी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -