टीवी पर जल्द होगा ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का शानदार आगाज, क्या नजर आएंगी किरण खेर?
टीवी पर जल्द होगा ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का शानदार आगाज, क्या नजर आएंगी किरण खेर?
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय शो इंडियाज गॉट टैलेंट को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। टैलेंट से भरी इस शो की प्रतीक्षा भी प्रशंसक करते हैं। इंडियाज गॉट टैलेंट के 8 सीजन प्रशंसकों के समक्ष पेश हो चुके हैं। अब शो को 9वां सीजन प्रशंसकों के सामने आने वाला है। इस बात की घोषणा अब कर दी गई है। शो 2018 के पश्चात् फिर से आपनी वापसी कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको बता दें कि इस बार शो कलर्स पर नहीं बल्कि सोनी चैनल पर पेश किया जाएगा। सोनी की ओर से घोषणा की गई है कि इंडियाज गॉट टैलेंट एक बार फिर से प्रशंसकों के सामने पेश होगा, हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि शो कब से आरम्भ होगा। इससे पूर्व शो के जितने भी सीजन आए हैं, सभी कलर्स पर ही पेश किए गए हैं। प्रथम बार शो सोनी टीवी पर पेश किया जाएगा। सोनी की ओर से वीडियो साझा करके कहा गया है कि अब इंडिया देखेगा अपना हुनर सोनी पर। ऐसे में इस जानकारी से शो के प्रशंसकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है।

बीते बहुत सीजन से शो को फिल्म मेकर करण जौहर, अभिनेत्री किरण खेर तथा मलाइका अरोड़ा बीते कुछ सीजन से जज करते आए हैं, मगर अब जब किरण खेर कैंसर से पीड़ित हैं, तो प्रश्न ये है कि क्या इस शो में इस बार किरण का स्थान कोई नया जज होगा। हालांकि प्रशंसक किरण खेर को शो में बतौर जज सबसे अधिक पसंद करते हैं, यहां तक कि प्रतियोगियों तक को किरण खेर बहुत पसंद आती हैं। ऐसे में यदि कैंसर की वजह से से किरण शो का भाग नहीं होती हैं तो स्पष्ट है कि इस बार शो में उनके स्थान पर कोई नया जज हो सकता है।

रुपाली गांगुली को आई परिवार की याद, शेयर की ये अनदेखी तस्वीर

इस सप्ताह इंडियन आइडल 12 के सेट पर मचेगा जबरदस्त धमाल, शो पर पहुंचेगी राखी सावंत

Video: जैकी श्रॉफ बनकर सिद्धार्थ शुक्ला ने किया माधुरी दीक्षित के साथ रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -