निया शर्मा ने शेयर की अर्जुन बिजलानी संग रोमांटिक फोटोज, म्यूजिक वीडियो में आएँगे नजर
निया शर्मा ने शेयर की अर्जुन बिजलानी संग रोमांटिक फोटोज, म्यूजिक वीडियो में आएँगे नजर
Share:

टीवी की नागिन कहलाने वाली निया शर्मा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो चर्चाओं में आ गई है। इन तस्वीरों में वह अर्जुन बिजलानी संग दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं इनमे से एक तस्वीर में निया शर्मा ने अर्जुन बिजलानी के सीने पर अपना सिर रखा है। इस दौरान निया शर्मा की आंखें बंद होते ही अर्जुन बिजलानी ने उनका टांग खिंचाई करनी शुरू कर दी। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अर्जुन बिजलानी ने दावा किया है कि निया शर्मा शूटिंग के बीच में ही सो गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

तस्वीरों को शेयर कर अर्जुन बिजलानी ने लिखा है, 'निया शर्मा और उनको बहुत सारी शूटिंग करनी है।' वैसे अर्जुन बिजलानी की पोस्ट को देखने के बाद निया शर्मा ने भी कुछ नई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निया शर्मा ने कैप्शन दिया है- 'Because Us @arjunbijlani' वैसे खबरें हैं दोनों जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं। इससे पहले दोनों की जोड़ी को आपने 'नागिन 4' और 'इश्क में मर जावां' में देखा होगा। वैसे निया शर्मा इन तस्वीरों में एकदम देसी अंदाज में नजर आ रहीं हैं।

उन्होंने सलवार कमीज पहना है जिसमे उन्हें देखकर फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। लोग कह रहे हैं वह ऐसे ही कपड़ों में अच्छी लगती हैं। अब इस समय निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। जो दोनों को साथ में देख रहा है तारीफ़ किये बिना नहीं रह पा रहा है।

वैलेंटाइनंस डे से पहले इरा खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, इन्हे कर रहीं हैं डेट!

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा

घर के मंदिर में बिल्कुल ना रखें ये सामान, नहीं तो आएंगी आर्थिक समस्याएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -