कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा
कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा
Share:

कोरोना संक्रमण का कहर अब भी जारी है। केवल आम लोग ही इसकी चपेट में नहीं आ रहे हैं बल्कि कई टीवी और बॉलीवुड सितारे भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार टीवी सीरियल 'मैडम सर' में नजर आ रही अदाकारा हुनर गांधी को कोरोना संक्रमण हो गया है। जी हाँ, हुनर गांधी ने खुद इस बात को बताया है। उन्होंने अभी कुछ समय पहले ही सीरियल 'मैडम सर' को ज्वाइन किया है। वह शो में राहिल अजीमि और गुल्की जोशी के साथ बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hunar Gandhi (@hunarhale)

खबरों के अनुसार कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही हुनर गांधी ने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। वह घर पर रहकर अपना इलाज कर रही हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं बीते 4-5 दिनों से ही सीरियल 'मैडम सर' की शूटिंग कर रही हूं। सोमवार को शूटिंग खत्म करके जब मैं घर आई तो मेरी तबियत खराब हो गई। कोरोना के लक्षण दिखने पर मैने करीबी हॉस्पिटल में जांच करवाई। जिसके बाद मेरे कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव निकल आई।'

वहीँ आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए हुनर गांधी ने कहा, 'कोरोना की रिपोर्ट आते ही मैंने अपने शो की प्रडक्शन टीम को सूचना दे दी थी। जिसके बाद मेरे शो के सेट पर सभी लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया है। वैसे इस समय मैंने खुद को अपने घर पर ही आइसोलेट कर लिया है।' वैसे आपको पता हो तो बीते सिनो ही टीवी एक्टर गौरव वाधवा ने सीरियल 'मैडम सर' को छोड़ दिया था। उनके शो से जाने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कोरोना के चलते गौरव वाधवा अपनी जान खतरे में नहीं डालना चाहते। आपको बता दें गौरव वाधवा टीवी सीरियल 'मैडम सर' में सनी चड्ढा नाम के एक रिपोर्टर की भूमिका निभा रहे थे।

राहुल को स्मृति ईरानी ने सुनाई खरी-खरी, बोलीं- आत्मनिर्भर बजट को तो पीठ दिखाकर चले गए थे 'सज्जन'

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बोलीं कंगना- 'पृथ्वीराज चौहान जैसी गलती मत करना'

राहुल गांधी का केंद्र पर वार, बोल- डरपोक हैं पीएम मोदी, चीन को सौंप दी देश की जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -