वैलेंटाइनंस डे से पहले इरा खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, इन्हे कर रहीं हैं डेट!
वैलेंटाइनंस डे से पहले इरा खान ने किया अपनी लव लाइफ का खुलासा, इन्हे कर रहीं हैं डेट!
Share:

आमिर खान की बेटी इरा खान आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं। उन्होंने अपने प्यार से लेकर अपने परिवार तक के बारे में फैंस को हमेशा बताया है। वैसे वैलेंटाइनंस डे से पहले इरा ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है। उन्होंने हाल ही में अपनी लव लाइफ के बारे में खुलासा किया है। जी दरअसल इरा ने अपने फैंस को बताया है कि वह इस समय अपने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिकरे को डेट कर रही हैं। वैसे इरा ने कुछ साफ तौर पर तो नहीं लिखा है लेकिन उनकी रोमांटिक तस्वीरों और हैशटैग्स से इस बात का खुलासा हो रहा है। यह लग रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

हाल ही में इरा ने नुपुर के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ में उन्होंने लिखा है, 'तुम्हारे साथ किए वादे को निभाना एक सम्मान की बात है।' आप देख सकते हैं इन तस्वीरों के साथ इरा ने #Whaleyoubemine #MyValentine #Buddy #YoureBetterAtcheesyLines #DreamBoy जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है। यह तस्वीरें इरा ने शेयर की हैं उनमे वह बड़े रोमांटिक अंदाज में दिख रहीं हैं। खबरों की माने तो दोनों के बीच लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां बढ़ी हैं। वैसे इरा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों एक जगह हाथों में हाथ डालकर बैठे हैं। अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ये तस्वीर दोनों की पहली डेट की है। वैसे सभी में इरा काफी खुश नजर आ रही हैं।

आपको पता ही होगा इरा ने इससे पहले भी नुपुर के साथ तस्वीरें शेयर की हैं लेकिन उनमें दोनों के रिश्ते के बारे में कोई खास हिंट नहीं मिलता था। वहीँ अब इन नयी तस्वीरों से दोनों का प्यार साफ़ उजागर हो रहा है। नुपुर शिकरे के बारे में बात करें तो वह एक जाने माने फिटनेस कोच हैं। वह इरा के पिता आमिर को भी फिटनेस की ट्रेनिंग दे चुके हैं।

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा

घर के मंदिर में बिल्कुल ना रखें ये सामान, नहीं तो आएंगी आर्थिक समस्याएं

उत्तराखंड त्रासदी: अब तक 36 शव सहित 2 व्यक्ति मिले सुरक्षित, लेकिन अब भी कई लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -