अलग अलग पोज देकर निया फैंस को किया मदहोश
अलग अलग पोज देकर निया फैंस को किया मदहोश
Share:

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने कातिलाना अवतार के लिए सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. निया के नए लुक्स का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. एक बार फिर निया ने अपना दिलकश अंदाज  भी दिखा दिया है, जिसे देख फैंस मदहोश हो रहे हैं. निया की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है. 

निया शर्मा (Nia Sharma) ने गर्मी के इन दिनों में एक बार फिर से अपनी अदा से सोशल मीडिया का पारा और भी बढ़ा दिया है. उन्होंने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और डेनिम हॉट पैंट में अपनी कुछ फोटोज साझा की है. तस्वीरों में निया शर्मा बैठकर पोज देती हुईं दिखाई दे रही है. उन्होंने गले में एक नेकलेस पहना है, जो उनके लुक पर बहुत जच रहा है. बता दें कि निया ने इसके साथ शूज भी केरी कर रखे है और मेकअप कर रखा है. उन्होंने लिपस्टिक लगा रखी है और वह कैमरे को दिलकश अंदाज में देखती हुई दिखाई दी है. 

फोटोज में निया शर्मा अलग अंदाज में पोज देने लगे है. हर तस्वीर में उनका अंदाज अलग दिखाई दे रही है. निया की इन फोटोज पर ताबड़तोड़ लाइक्स भी मिलने लगे है, लेकिन फैंस इन तस्वीरों पर कॉमेंट नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि उन्होंने अपने कॉमेंट बॉक्स को बंद रखने लगे है. निया सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 7 मिलीयन फॉलोअर्स हैं.  ख़बरों की माने तो निया शर्मा  एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है. निया को टीवी पर आखिरी बार नागिन-3 में भी देखा जा चुका है. हालांकि उन्हें बिग बॉस में देखा गया था. रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का मेड इन इंडिया वर्जन जीता था, जिसके कारण वो खबरों में थी. 

बेशर्म है रमजान में भी बिना कपड़ों के घूम रही है...उर्फी पर ट्रोलर्स ने कसा तंज

पायल ने तोड़ा अंजलि का कप....'काचा बादाम' एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

धान खरीद: केसीआर ने मोदी सरकार को दी समय सीमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -