पायल ने तोड़ा अंजलि का कप....'काचा बादाम' एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम
पायल ने तोड़ा अंजलि का कप....'काचा बादाम' एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप  इन दिनों बेहद ही चर्चाओं का विषय बना हुआ है. शो को फैंस की तरफ से अच्छे व्यूज हासिल हो चुके है. शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है नई कंट्रोवर्सीज देखने के लिए मिल रही है. आए दिन शो में किसी ना किसी वजह से कंटेस्टेंट्स के मध्य लड़ाई देखने को मिल ही जाती है. हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स के मध्य जबरदस्त लड़ाई होती हुई दिखाई गई है. इस बार लड़ाई हुई है पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और अंजलि अरोड़ा के बीच.

पायल ने अंजलि का तोड़ा कप: विरल भियानी ने एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में पायल और अंजलि के बीच किसी बात पर मनमुटाव होता हुआ नज़र आ रहा है. लेकिन बात तब बढ़ जाती है जब पायल बार-बार अंजलि से कहती हैं कि वे उनका कप तोड़ देंगी. वे अंजलि से शांत होने के लिए बोलती है और वे नहीं चाहती हैं कि अंजलि चिल्लाएं. अंजलि का कप दरअसल पायल के हाथ में ही होता है. अंजलि भी पायल को उक्साती हैं और कहती हैं- 'कप तोड़ के दिखा.' चंद सेकेंड के अंदर में पायल, अंजलि के कप को गिरा देती हैं और कप चकनाचूर हो जाता है. 

अब अपना कप टूटते देख तो अंजलि  और भी ज्यादा गुस्से में आ जाती है. वे सीधा रिवेंज के मूड में आ जाती हैं. बाकी कंटेस्टेंट्स दोनों को रोकने का प्रयास भी करते है लेकिन वह नहीं रूकती है. वे कैंची उठाती हैं और पायल के कपड़े, बेडशीट्स और बाकी सामान स्पॉइल करने लगती  हैं. उनको तो ये भी नहीं होश रहता कि बेडशीट्स तो लॉकअप की प्रॉपर्टी है. बार-बार समझाने के उपरांत भी अंजलि का गुस्सा शांत नहीं होता. वे पायल के डेली यूज इक्विप्मेंट्स की तरफ जाने लग जाती है. पायल के ब्यूटी प्रोडक्ट्स को वे इधर-उधर बिखेर देती हैं. पायल के कपड़े इधर-उधर फैलाने लग जाती है. यहां तक कि पायल की दवाई भी वे अपने हाथ में ले लेती हैं.

 

धान खरीद: केसीआर ने मोदी सरकार को दी समय सीमा

तेलंगाना में सड़क हादसे में चार मजदूरों की मौत

कोका-कोला की तेलंगाना में 1,000 करोड़ रुपये निवेश करने की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -