NHAI ने अपने नाम किया एक शानदार रिकॉर्ड, मात्र इतनी देर में बनाई गई 25km लम्बी सड़क
NHAI ने अपने नाम किया एक शानदार रिकॉर्ड, मात्र इतनी देर में बनाई गई 25km लम्बी सड़क
Share:

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने हालंही में 25।54 सड़क चंद घंटे में बनाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया जा चुका है। जंहा इस बात का पता चला है कि 25।54km की सिंगल लेन सड़क NH-52 पर विजयपुर और सोलापुर के मध्य बनाये जा रहे है। वहीं सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने इस खबर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर सराहना करते हुए कहा कि यह रिकॉर्ड लिम्बा बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज किया जा चुका है।

जंहा इस बात का पता चला है इतने घंटे में बनाई 25।54km सड़क - NHAI ने विजयपुर और सोलापुर के मध्य NH-52 पर सिंगल लेन 25।54km की सड़क केवल 18 घंटे में बनाकर तैयार किया जा चुका है। आपको बता दें ये हाईवे बेंगलुरु-विजयपुरा-औरंगाबाद-ग्वालियर कॉरिडोर का भाग है। सोलापुर-विजापुर राजमार्ग यात्रियों के लिए यात्रा के समय को बहुत कम कर देगा और सड़क सुरक्षा को और भी बढ़ा जान वाला है।

गडकरी ने सड़क बनाने वाली टीम को दी बधाई - मिली जानकारी के अनुसार सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी ने इस सड़क को बनाने वाली कंपनी और उसके कर्मचारियों को बधाई दी। आपको बता इें इस सड़क को बनाने में 500 कर्मचारी कार्य किए जा रहे है। जो 110 किमी हाईवे का निर्माण करेंगे। वहीं इस हाईवे का निर्माण 2021 तक पूरा किया जा चुका है।

वैशाली पहुंचे चिराग पासवान पर लोगों ने की तानों की बरसात, कहा- "पापा का क्षेत्र है, आते रहा करिए..."

टीएमसी का नाम तो हो गया है-तोड़ो, मारो, काटो: सीएम शिवराज सिंह चौहान

सीएम योगी ने इस शहर में की ‘रोग नियंत्रण संचारी अभियान’ की शुरुआत, जानिए क्या है इसके लाभ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -