वैशाली पहुंचे चिराग पासवान पर लोगों ने की तानों की बरसात, कहा- "पापा का क्षेत्र है, आते रहा करिए..."
वैशाली पहुंचे चिराग पासवान पर लोगों ने की तानों की बरसात, कहा-
Share:

वैशाली: बिहार विधानसभा चुनाव के बाद LJP अध्यक्ष चिराग पासवान सूबे की सक्रिय राजनीति से थोड़ा दूर हो चुके हैं. हालांकि, वक़्त-वक़्त पर वो अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हुए आए है. इसी क्रम में शनिवार को वो बिहार के वैशाली पहुंचे थे, जहां उन्होंने सड़क घटना मारे गए कॉन्ट्रैक्ट जग्गू सिंह के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दिया. जंहा इस बीच उन्हें क्षेत्र की जनता की नाराजगी का सामना करना पड़ा. पीड़ित परिजनों से मुलाकात के लौटने के बीच जनता ने चिराज पर तंज कसते हुए कहा कि यह आपके पापा का क्षेत्र है, यहां आते थे करिए. अब तो आप ही हैं ना. दरअसल, चिराग पासवान लम्बे समय बाद अपने पिता के संसदीय क्षेत्र और लोजपा की परम्परागत सीट हाजीपुर पहुंच गए.

लोकसभा चुनाव 2019 के उपरांत अगर बिहार विधानसभा चुनाव के चुनावी सभाओं को छोड़ दें तो बीते 2 वर्षों में ना तो चिराग पासवान और ना ही हाजीपुर से सांसद चुने गए उनके चाचा पशुपति पारस ने हाजीपुर की जनता का हाल जाना है. चुनाव में जीत के उपरांत क्षेत्र की जनता को भूल जाने को लेकर लोगों के में नाराजगी थी.  यही कारण है कि जब चिराग पासवान हाजीपुर पहुंचे तो उनके समर्थक ने उन्हें आइना दिखाया जा चुका है.

हालांकि, हाजीपुर पहुंचे चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज सूबे में अपराध को बढ़ावा मिल रहा है. ये सारी बातें मेरे लिए चिंता का विषय हैं. बिहार के युवाओं को दूसरे प्रदेश जाना पड़ रहा है. मेरी मुख्यमंत्री नीतीश से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है. लेकिन मुख्यमंत्री के तौर पर उनकी जो भूमिका होनी चाहिए वो नहीं है. राज्य में रोजना हत्या, लूट , चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए.

टीएमसी का नाम तो हो गया है-तोड़ो, मारो, काटो: सीएम शिवराज सिंह चौहान

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर 'मुंबई सागा' में हनी सिंह के गाने ने मचाया धमाल, देंखे वीडियो

सीएम योगी ने इस शहर में की ‘रोग नियंत्रण संचारी अभियान’ की शुरुआत, जानिए क्या है इसके लाभ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -