टीएमसी का नाम तो हो गया है-तोड़ो, मारो, काटो: सीएम शिवराज सिंह चौहान
टीएमसी का नाम तो हो गया है-तोड़ो, मारो, काटो: सीएम शिवराज सिंह चौहान
Share:

भोपाल: पश्चिम बंगाल के राजनीतिक घमासान में भाजपा ने अपना पूरा जोर लगा दिया है। भाजपा के आला नेता बंगाल पहुंच रहे हैं तथा ममता बनर्जी की सरकार पर वॉर कर रहे हैं। वही अब एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी की सरकार पर खूब हमला किया है। रविवार को शिवराज सिंह चौहान बंगाल पहुंचे। उन्होंने कहा कि 2 मई को दीदी गई, भाजपा आई। बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी तथा ममता बनर्जी की सरकार का जाना निर्धारित है।

शिवराज सिंह चौहान ने कालीघाट मंदिर में दर्शन किया। इस मौके पर संवाददातदाओं से चर्चा करते हुए कहा, ‘पश्चिम बंगाल में परीवर्तन की लहर है। TMC ने अन्नदाताओं और निर्धनता को केंद्र की योजनाओं का लाभ नहीं देने दिया। प्रदेश में हिंसा और भ्रष्टाचार है। शिवराज सिंह ने कहा, ‘पहले वामदल तथा कांग्रेस ने बंगाल को नष्ट किया है तथा अब टीएमसी। 2 मई दीदी गई, भाजपा आई। हमारे कार्यकर्ताओं की बंगाल में हत्या हो रही है। जनता ममता बनर्जी से ग्रसित है। 

आगे उन्होंने कहा, ममता दीदी घबराई और बौखलाई हुई हैं। उन्होंने दावा किया कि चुनावों के पश्चात् बंगाल में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।’ बता दें कि शिवराज सिंह चौहान आज कोलकाता के निकट धुलागोरी मोड़ से हावड़ा दक्षिण तक भाजपा की परिवर्तन रैली में सम्मिलित होंगे। मुख्यमंत्री शिवराज धुलागोरी मोड़, आलमपुर तथा हावड़ा दक्षिण में आम सभा को भी संबोधित करेंगे। इस वक़्त मैं देख रहा हूं कि बदलाव की लहर पूरे पश्चिम बंगाल में चल रही है। निश्चित रूप से भाजपा चुनाव जीतेगी। TMC का नाम तो हो गया है-तोड़ो, मारो, काटो। रैली के वाहन तोड़े जा रहे हैं, कार्यकर्ता मारे तथा काटे जा रहे हैं।

भाजपा के रथ में तोड़फोड़ केस में 5 लोग हुए गिरफ्तार, क्या है TMC से संबंध?

गेहलोत और पायलट के बीच बना नया गुट, जानिए क्यों

न्यूजीलैंड में काबू के बाहर हुई कोरोना महामारी, हालात हुए और भी गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -