एक्ट्रेस प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज पर लगा ठगी का आरोप, इस मशहूर सिंगर से भी होगी पूछताछ..
एक्ट्रेस प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज पर लगा ठगी का आरोप, इस मशहूर सिंगर से भी होगी पूछताछ..
Share:

आप सभी को बता दें कि दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह एक बार फिर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जी हाँ, हाल ही में उन पर लोगों से ठगी करने का आरोप लगाया गया है. आप सभी को बता दें कि राहुल राज सिंह के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज़ पुलिस थाने में मामला दर्ज भी कर लिया गया है, और इस मामले में जल्द ही सिंगर और म्यूसिक कंपोजर अंकित तिवारी से भी पूछताछ होगी. बताया जा रहा है कि इस मामले में मिली शिकायत के अनुसार राहुल राज सिंह ने नया साल का इवेंट कराने के नाम पर लोगों से पैसे लिए और बिना सर्विस किये भाग गए और उसके बाद वहां की भीड़ उग्र हुई और होटल में जमकर तोड़फोड़ कर दी है.

इस मामले में मुंबई पुलिस ने राहुल राज सिंह के खिलाफ सांताक्रूज़ थाने में ठगी और धोखाधड़ी के इलावा लोगों को उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में जांच अधिकारी ने बात करते हुए कहा कि,'' राहुल राज ने मुंबई के जुहू स्तिथ जुहू होटल में 31 दिसंबर की रात एक इवेंट ऑर्गनाइज़ किया था. ये इवेंट नए साल के आगमन के लिए रखा गया था. जिसका नाम दिया गया था 'OCEANIC NEW YEAR BLAST'. इस इवेंट के लिए हज़ारों रूपये के टिकट बेचे गए थे.''

वहीं इस मामले में यह भी दावा किया गया था कि, इस इवेंट में सिंगर और म्यूसिक कंपोजर अंकित तिवारी भी परफॉर्म करने वाले हैं और लोगों को अनलिमिटेड ड्रिंक्स एंड फूड्स दिया जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं. जी हाँ, दरअसल इवेंट के एक दिन पहले ही अंकित ने पैसे न मिलने की वजह से ये साफ़ कर दिया कि वह कोई परफॉर्म नहीं करेंगे, उस समय लाखों टिकट बिक चुके थे वहीं इस मामले में अब मुंबई पुलिस ने राहुल राज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच की जा रही है.

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्क्ड़ जीते हुए पैसों से करेंगी यह ख़ास काम

यू-ट्यूबर दानिश को मिली उनके पापों की सजा, अल्लाह ने नहीं किया माफ़!

निया शर्मा ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखते ही छूट जाएंगे आपके पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -