यू-ट्यूबर दानिश को मिली उनके पापों की सजा, अल्लाह ने नहीं किया माफ़!
यू-ट्यूबर दानिश को मिली उनके पापों की सजा, अल्लाह ने नहीं किया माफ़!
Share:

बीते समय फेमस यू-ट्यूबर रहे दानिश ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. आप सभी को बता दें कि उनके जाने के बाद भी उनके चर्चे खत्म नहीं हुए हैं और आज भी उनकी मौत को लेकर काई बातें कही जा रही हैं. जी हाँ, उनकी मौत के बाद हर कोई इस मुद्दे पर अपनी अलग राय रख रहा है. ऐसे में हाल ही में छोटे पर्दे पर भाभी जी का किरदार निभा चुकी शिल्पा शिंदे ने भी अपनी राय रखी थी और उन्होंने कहा था कि दानिश का एक्सीटेंड कोई गलती नहीं बल्कि सोची समझी साजिश थी. जी हाँ, उस समय शिल्पा ने ट्वीट कर लिखा था कि दानिश के मिस्टीरियस एक्सीडेंट पर भारी मन से श्रद्धांजलि. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. वहीं अब दानिश के एक्सीडेंट को लेकर उनके भाई ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में दानिश के बड़े भाई ने कहा कि, ''हमारे ऊपर चारों ओर से दवाब बनाया जा रहा है कि हम यू-ट्यूब पर एक वीडियो अपलोड करे. ये दवाब हमारे ऊपर मौलाना बना रहे हैं.. उनका कहना है कि दानिश गलत रास्ते पर चल पड़े थे और अल्लाह ने उन्हें सजा दी है. दानिश के जाने के दो दिन बाद ही हमारे घर मौलाना साहब आए थे और मां से ये वीडियो बनाने के लिए कहा. वो आज के युवाओं को संदेश देना चाह रहे थे कि दानिश के लाइफस्टाइल की वजह से अल्लाह ने उसे कर्मों की सजा दी है.''

वहीं आगे अपनी बात को जारी रखते हुए भाई गुफरान ने कहा कि, ''मेरा भाई सिर्फ 21 साल का था और बहुत मासूम था... आज तक उसने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसे अल्लाह के लिए पाप समझा जाएं.…मैं सिर्फ अल्लाह से दुआ कर सकता हूं कि वे उसे माफ कर दें.'' आप सभी को बता दें कि कुछ महीनों पहले ही दानिश को एक ग्रुप ने पीटा था क्योंकि वो एक मुस्लमान थे.

पत्नी संग कपिल ने इस अंदाज में दी फैंस को नए साल की बधाई

बर्फीली वादियों में इस एक्ट्रेस ने मनाया अपना नया साल

अपने बॉयफ्रेंड संग इस एक्ट्रेस ने खूबसूरत अंदाज में मनाया नया साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -