बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्क्ड़ जीते हुए पैसों से करेंगी यह ख़ास काम
बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्क्ड़ जीते हुए पैसों से करेंगी यह ख़ास काम
Share:

बिग बॉस 12 अब खत्म हो चुका है और इस शो का खिताब अपने नाम कर गईं हैं दीपिका कक्क्ड़. जी हाँ, दीपिका ने शो का खिताब अपने नाम कर लिया है और साथ ही इनाम की राशि भी अपने नाम की है. वह इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में घर से निकलने के बाद उन्होंने बताया है कि वह जीते हुए पैसों से क्या करेंगी. हाल ही में मीडिया से बात कर उन्होंने कहा, उन्होंने केवल पैसों के लिए इस शो को जीता है और वह इन पैसों का इस्तेमाल घर खरीदने के लिए करेंगी.

दरअसल वह अपनी माँ के लिए नया घर खोज रहीं हैं और उन्हें बिग बॉस के घर से एक ट्राफी तथा 30 लाख का इनाम मिला है इन पैसों का इस्तेमाल वो अपनी माँ के लिए नया घर खरीदने के लिए करेंगी. इसी के साथ जब उनसे कहा कि उन्होंने शिल्पा शिंदे को कॉपी किया है तो उन्होंने कहा, उन्होंने इस शो को जीतने के लिए किसी की कॉपी नहीं की है. जी दरअसल उन्होंने अपना असल व्यक्तित्व लोगों के सामने रखा जिसकी वजह से वो इस शो को जीती हैं.

इसी के साथ आप सभी को बता दें कि शिल्पा शिंदे ने हाल ही में यह कहा था कि दीपिका ने उन्हें कॉपी किया है इस पर दीपिका ने कहा कि उनके फैन या फिर उनके परिवार उनके बारे में क्या सोचते हैं उन्हें सिर्फ इस चीज़ से ही मतलब है. इन दिनों दीपिका किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह बॉलीवुड डेब्यू करना चाहती हैं जिसके लिए वह किसी अच्छे ऑफर के इंतज़ार में है.

पत्नी संग कपिल ने इस अंदाज में दी फैंस को नए साल की बधाई

बिग बॉस 12 जीतने के बाद पहली बार ट्रॉफी लेकर दीपिका ने क्लिक करवाई तस्वीरें

जाते-जाते ये मशहूर सितारें अपने साथ ले गया साल 2018

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -