'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' PROMO: बदल गया देव-सोनाक्षी का रिश्ता, आ चुकी है दरार!

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' नई कहानी के साथ आ रहा है. इस नयी कहानी में शाहीर शेख और एरिका फर्नांडीस तीसरी बार देव और सोनाक्षी के रूप में दर्शकों के बीच वापसी कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस शो का प्रीमियर 12 जुलाई को सोनी टीवी पर होगा। शो के निर्माताओं ने बीते दिनों जारी किये एक प्रोमो के साथ शो के प्रीमियर की तारीख का ऐलान किया था। वही अब एक और प्रोमो आ गया है. यह नया प्रोमो लीड जोड़ी के रिश्ते में आए बदलाव की ओर इशारा कर रहा है. आप देख सकते हैं इस प्रोमो में सोनाक्षी उर्फ ​​एरिका, देव उर्फ ​​शहीर से पूछती नजर आ रही है कि 'वह बाहर निकलने के लिए तैयार होकर कैसी दिखती हैं।' इस पर जब देव उसे बताता है कि 'वह उसे देखे बिना भी ठीक लग रही है, तो सोनाक्षी उदास हो जाती है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

उसके बाद वह कहती है कि 'देव में पहले जैसा कुछ नहीं है।' यह सुनकर देव कहता है कि 'समझने की कोशिश करो।' इस पर सोनाक्षी जवाब देती है और कहती है कि 'वह समझ रही है।' इस प्रोमो को साझा करते हुए, सोनी टीवी ने कैप्शन में लिखा है, "वक्त बदला है, पर देव और सोनाक्षी के रिश्तों की गहराई में आज भी प्यार है या बदले वक्त के साथ दारार आई है? जाने के लिए देखें #KuchRangPyaarKeAiseBhi 12 जुलाई से रात 8:30 बजे सोनी पर।"

आप सभी को बता दें कि शो के नए सीजन की शूटिंग पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में हुई है. यहाँ एरिका फर्नांडिस ने शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की। इस बारे में बात करते हुए खुद एरिका फर्नांडीस ने बताया कि, "आमतौर पर सेट पर शूटिंग का मतलब अंततः पैकिंग करना और घर जाना होता है, लेकिन हमारे हालिया आउटडोर शेड्यूल के बारे में मजेदार बात यह थी कि हर किसी को एक दूसरे के साथ बंधन का बेहतर मौका मिला और अद्भुत यादें बनाएं। हम सभी लंच और डिनर एक साथ करेंगे, शॉट्स के बीच बालकनी में बैठकर उस खूबसूरत नजारे का आनंद लेंगे जो हम भाग्यशाली थे।"

कांग्रेस में रहेंगे अश्विनी सेखरी, उनके पार्टी छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह

सुहाना खान ने खुद को बताया कैट लेडी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

अपने गाँव जाने के लिए बैग पैक कर चुके थे नरसिम्हा राव, फिर अचानक कैसे बन गए PM ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -