कांग्रेस में रहेंगे अश्विनी सेखरी, उनके पार्टी छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह
कांग्रेस में रहेंगे अश्विनी सेखरी, उनके पार्टी छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता: सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अश्विनी सेखरी कांग्रेस में रहेंगे और उनके पार्टी छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने आज सेखरी से बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी सभी चिंताओं पर गौर किया जाएगा। उन्होंने कहा, सेखरी ऊन के रंग में रंगे कांग्रेसी थे जिन्होंने अपना पूरा जीवन पार्टी के साथ बिताया था और उनके पार्टी छोड़ने की सभी अफवाहें निराधार थीं। 

उन्होंने कहा, सेखरी एक रंगे हुए कांग्रेसी थे, जिन्होंने अपना पूरा जीवन पार्टी के साथ बिताया था और उनके पार्टी छोड़ने की सभी अटकलें निराधार थीं। सिंह ने खुलासा किया कि सेखरी ने मीडिया के एक वर्ग में प्रसारित रिपोर्टों का दृढ़ता से खंडन किया कि वह पार्टी छोड़कर किसी अन्य पार्टी में शामिल हो रहे हैं। सेखरी ने मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि वह एक प्रतिबद्ध और समर्पित कांग्रेसी हैं, जो कभी भी पार्टी छोड़ने की कल्पना नहीं कर सकते थे। 

मुख्यमंत्री ने उनकी सभी आशंकाओं को भी दूर किया और उन्हें आश्वासन दिया कि वह पार्टी के एक बहुत वरिष्ठ नेता हैं जिन्होंने इसमें बहुत योगदान दिया है। अमरिंदर सिंह ने कहा, सभी वरिष्ठ नेताओं के हितों को देखना और उनकी रक्षा करना पार्टी का कर्तव्य और जिम्मेदारी है।

अर्जेंटीना ने महामारी के खिलाफ राष्ट्रीय एकता का किया आह्वान

पुडुचेरी में हुआ कैबिनेट का विस्तार, उपराज्यपाल ने दिलाई इन 5 विधायकों को मंत्रिपद की शपथ

10 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई बच्ची, 30 हफ्ते से अधिक समय के बाद दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -