सुहाना खान ने खुद को बताया कैट लेडी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
सुहाना खान ने खुद को बताया कैट लेडी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने नए-नए फोटोज के चलते हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई फोटो शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस फोटो में उन्होंने खुद को एक कैट लेडी डिक्लेअर किया है। इस समय उनकी यह तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस से इसे भरपूर प्यार भी मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

आम लोगों से लेकर खास लोगों तक ने इस फोटो को पसंद किया है। इस लिस्ट में आलिया भट्ट, अनन्या पांडे और शनाया कपूर तक का नाम शामिल है। वैसे इस फोटो में सुहाना खान को ब्लू कलर की टोपी पहने देखा जा सकता है और इसके अलावा उनके हाथ में ब्लैक कलर की बिल्ली नजर आ रही है। वहीँ सुहाना खान ने बहुत ही हल्का मेकअप कर रखा है लेकिन फिर भी वह काफी ग्लैमरस लग रही है। आप सभी को बता दें कि सुहाना खान की इस तस्वीर को देखकर कजिन आलिया छिब्बा ने कैप्शन में लिखा है, ''तुम बहुत कूल कैट लेडी होl''

वहीँ यह देखकर सुहाना ने प्रतिक्रिया देते हुए है, 'धन्यवाद' कहा है। वैसे सुहाना खान ने इसके पहले अपने दोस्तों के साथ तस्वीर शेयर की थी और उस दौरान वह बड़ी बेहतरीन नजर आईं थीं। आपको पता ही होगा सुहाना खान फिल्मों में काम करना चाहती हैं और वह इन दिनों अमेरिका के स्कूल ऑफ आर्ट्स में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है। अब जल्द ही उनका फिल्मों में डेब्यू होगा और वह बड़ा ही धमाकेदार हो सकता है।

सामने आईं अपारशक्ति खुराना की पत्नी की गोदभराई की तस्वीरें

रुचिका कपूर की प्रेग्नेंसी पर लगी मुहर, शहीर शेख ने शेयर की तस्वीर

तमिलनाडु में लॉकडाउन में मिली छूट, पूजा स्थल और पब्लिक ट्रांसपोर्ट सहित ओपन होंगी ये सेवाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -