दिव्यांका को छोड़ इस हरियाणवी बहू को एकटक देखते नजर आए विवेक दहिया
दिव्यांका को छोड़ इस हरियाणवी बहू को एकटक देखते नजर आए विवेक दहिया
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की फेवरेट बहु दिव्यांका त्रिपाठी आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं और वह और उनके पति विवेक दहिया ऐसे कपल में से एक है जो काम के साथ साथ अपनी पर्सनल लाईफ को भी पूरा इंजॉय करते है, जी हाँ, दिव्यांका विवेक के साथ कई बार सोशल मीडिया पर अपने ऐसी फोटोज शेयर करती रहती है, जिससे इनकी बॉन्डिंग का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है जैसे हाल ही में भी शेयर की है.

जी हाँ, बीते दिनों ही दिव्यांका एक इवेंट की वजह से हरियाणा आई हुई थी वहां पर समय मिलते ही दिव्यांका ने अपने पति के साथ एक फोटो शेयर की, इस फोटो में वह एक संस्कारी हरियाणवी बहू की तरह घूंघट के कर अपने पति के साथ बैठी नजर आ रही है और विवेक उन्हें देख रहे हैं. ,आप सभी को बता दें कि दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए अपने फैंस से पूछा है कि , ‘क्या मैं एक हरियाणवी बहु लग रही हूं या फिर सिर्फ अपने चेहरे को छुपा रही हूं’?

अब इस फोटो में दिव्यांका के बराबर में उनके पति विवेक दाहिया बैठे नजर आ रहे हैं, जो उनको एक टक लगाए देखे जा रहे हैं. दोनों की केमेस्ट्री तस्वीर में साफ़ रोमांटिक नजर आ रही है जो बहुत लाजवाब भी लग रही है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों विवके को आप सभी टीवी शो कयामत की रात में देख रहे होंगे वहीं दिव्यांका ये है मोहब्बतें में नजर आ रहीं हैं.

माँ दुर्गा बनी टीवी की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस ने कहा- 'माँ की खूबसूरती'

#MeToo कैंपेन पर खुलकर बोली दिव्यांका त्रिपाठी

ब्लू ड्रेस में सेक्सी नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -