माँ दुर्गा बनी टीवी की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस ने कहा- 'माँ की खूबसूरती'
माँ दुर्गा बनी टीवी की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस ने कहा- 'माँ की खूबसूरती'
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने दुनिया में अपनी शानदार एक्टिंग के द्वारा एक अलग पहचान बनाई है. आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि दिव्यांका पिछले 10 सालों से टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक बनी हुई हैं. वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. अब हाल ही में उन्होंने नवरात्रि स्पेशल की तस्वीरें शेयर की है जो बहुत खूबसूरत लग रही है इस तस्वीर में दिव्यांका माता दुर्गा बनी हुई है और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है #SneakPeak #StarPariwarAwards यह तस्वीर स्टार पारावार अवार्ड्स के दौरान की है जो बहुत खूबसूरत लग रही है.

आपको बता दें कि का से नवरात्रि शुरू होने वाली है और इसी को देखते हुए दिव्यांका ने यह तस्वीर शेयर कि है वैसे वह आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना देती हैं. इन दिनों वह अपनी इस तस्वीर से सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं.

दिव्यांका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन सेक्सी तस्वीरें पोस्ट कर देती हैं लेकिन इस बार उनका अंदाज दुर्गा के रूप में देखकर सभी हैरान रह गये. दिव्यांका को आप सभी इन दिनों टीवी शो ये है मोहबत्तें में देख रहे होंगे जो पॉपुलर शो है.

'संस्कारी' बाबूजी पर लगा रेप का आरोप, कहा - बात निकली है तो दूर तलक जायेगी

मॉडल ने बिना पेंटी पहने शेयर की हॉट तस्वीर, क्लीवेज दिखाकर किया माहौल गर्म

ब्लू ड्रेस में सेक्सी नजर आई दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -