Netflix देगा इन स्मार्टफोन पर एक साल की फ्री सर्विस
Netflix देगा इन स्मार्टफोन पर एक साल की फ्री सर्विस
Share:

एक खास जगह आज के दौर में वेब सीरीज ने लोगों की ज़िन्दगी में बना ली है. वेब सीरीज की तरफ तेज़ी से आकर्षित युवा वर्ग आज सिनेमा के अलावा हो रहा है. लिहाजा Netflix के प्रति लोगो की रूचि काफी बढ़ती जा रही हैं. आमतौर पर Netflix देखने के लिए लोगो को सालाना लगभग 6000 रूपए खर्च करने पड़ते हैं. लेकिन सैमसंग गैलेक्सी S10 खरीदने वाले एक साल के लिए Netflix की सर्विस मुफ्त में वोडाफोन आइडिया यूज़र्स को मिलेगी.

Vivo Y15 दमदार बैटरी से होगा लैंस, ऑनलाइन हुआ स्पॉट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह देश की सबसे बड़ी मोबाईल कंपनी वोडाफोन और आइडिया के विलय के बाद भले ही बन गई हो लेकिन अब तक यह कंपनी मार्केट में अपनी पहचान बनाने में नाकाम साबित हुई हैं. सैमसंग गैलेक्सी S10 प्लस और सैमसंग गैलेक्सी S10e स्मार्टफोन खरीदने पर लोगो को एक साल के लिए Netflix सर्विस मुफ्त में उपलब्ध करवाई जाएगी, लेकिन इस ऑफर का फायदा सिर्फ वोडाफोन के सिम कार्ड के इस्तेमाल पर ही मिलेगा. बता दें कि यह फोन खरीदने वाले ग्राहकों को MYVODA कूपन कोड इस्तेमाल करना होगा, इस ऑफर का फायदा उसके बाद ही उठाया जा सकेगा.

Oppo Reno के ऑरेंज वैरिएंट की लॉन्च डेट आई सामने

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि इस ऑफर के लिए दूसरा ऑप्शन भी मौजूद है. उसके लिए वोडाफोन यूज़र्स के पास 499 रुपये का पोस्टपेड प्लान होना चाहिए. इसके बाद अगर आप सैमसंग गैलेक्सी S10 का कोई फोन खरीदते हैं तो आपको फ्री Netflix की सुविधा मिल सकती है. नए फोन में वोडाफोन सिम डालने के 72 घंटे बाद आप My Vodafone App पर यह ऑफर चेक कर सकते है. आप इस ऑफर का लाभ इसके बाद Netflix ऑफर पर क्लिक करके ग्राहक उठा सकते हैं.

ये तरीका जियो नंबर का बैलेंस जानने में करेगा मदद

भारत में Samsung Galaxy M40 इस कीमत में हो सकता है पेश

स्मार्टफोन बाजार में TikTok कंपनी ByteDance उतरने की कर रही तैयारी, जानिए रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -