Oppo Reno के ऑरेंज वैरिएंट की लॉन्च डेट आई सामने
Oppo Reno के ऑरेंज वैरिएंट की लॉन्च डेट आई सामने
Share:

अपने Oppo Reno का ऑरेंज पेंट जॉब वैरिएंट Oppo ने लॉन्च करने वाली है. कंपनी कुछ दिनों से इस वैरिएंट के आने को लेकर टीज कर रही थी. कंपनी ने ये कन्फर्म कर दिया है की यह फोन होन्ग कोंग में एक इवेंट के दौरान 30 मई को लॉन्च किया जाएगा. इसी के साथ Oppo के आधिकारिक Weibo पेज पर भी इस फोन की इमेज देखने को मिली है. कंपनी ने यह घोषणा भारत में Reno सीरीज के लॉन्च से ठीक पहले की है. ऑरेंज कलर में डिवाइस की आने के बारे में Oppo के वाइस प्रेजिडेंट Shen Yiren Brian इस महीने की शुरुआत में टीज किया था.

ASUS ZenBook Pro Duo दो स्क्रीन के साथ हुआ लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

दूसरी टीजर इमेज आज कंपनी ने Weibo पर डिवाइस की रिवील की. इसमें फोन की Edges, रियर पैनल और बटन्स पर ऑरेंज कलर देखा जा सकता है. हालांकि, कंपनी ने यह अब तक नहीं बताया है की यह Oppo Reno होगा या Oppo Reno 10x Zoom Edition जो ऑरेंज कलर के साथ आएगा. इमेज में फोन क फ्रंट और बैक पर ऑरेंज लेयर के साथ ग्लॉसी फिनिश देखा जा सकता है. हालांकि, अभी कुछ नहीं बताया कंपनी ने फोन की उपलब्धता और कीमत के बारे में  ग्राहको के बीच है.

ये ख़ास चिप Android स्मार्टफोन की स्पीड में करेगी 20 फीसद की वृद्धि

आपकी जानकारी बता दे कि हाल ही में Oppo ने दिल्ली मे अपने नए शोरूम की ओपनिंग की है. इसके अलावा भारत मे कंपनी ने ग्राहको के बीच अपने स्मार्टफोन को लेकर बेहतर सेल्स हासिल की है. और आने वाले समय के लिए नए लक्ष्य तय किए है.

एक बार फिर से Xiaomi Redmi Y3 की सेल होगी शुरू, ये होंगे आफर्स

आज Infinix S4 की फ्लैश सेल होगी शुरू, ये है ऑफर प्राइस

भारत को मोबाइल इंटरनेट स्पीड के मामले में मिली इतनी रैकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -