भारत में Samsung Galaxy M40 इस कीमत में हो सकता है पेश
भारत में Samsung Galaxy M40 इस कीमत में हो सकता है पेश
Share:

अपने पोर्टफोलियो को Samsung इस साल और बढ़ाते हुए जल्द ही Galaxy M40 लेकर आ सकता है. हालांकि, कंपनी ने अभी M40 को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन एक पॉपुलर यूट्यूबर ने अपकमिंग डिवाइस के बारे में पता लगाया है. भारत में 11 जून को Galaxy M40 लॉन्च किया जा सकता है. ऐसी संभावना है.

एक बार फिर से Xiaomi Redmi Y3 की सेल होगी शुरू, ये होंगे आफर्स

एक वीडियो पब्लिश यूट्यूबर टेक्निकल गुरूजी ने कहा है कि, जिसमें Galaxy M40 के डिजाइन को देखा जा सकता है. Galaxy M40 के Galaxy A60 और Galaxy S10 सीरीज की तरह पंच-होल डिस्प्ले के साथ आने का अनुमान है. होल को टॉप लेफ्ट कार्नर पर देखा जा सकता है. इंफिनिटी-O डिस्प्ले बेजल-लेस है और AMOLED पैनल का इस्तेमाल Samsung फोन में कर सकती है.

Realme Summer Surprise Sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगा डिस्काउंट ऑफर

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्लॉसी ग्लास-डिजाइन Galaxy M40 की बैक पर देखा जा सकता है। इसमें तरिअप्ल कैमरा सेटअप और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा गया है. यूट्यूबर के अनुसार, Galaxy M40 में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है.दमदार बैटरी और शानदार कैमरा से लैस Galaxy M20 कम कीमत में एक बेस्ट च्वाइस साबित हो सकता है. यहां इस महीने की शुरुआत में, Galaxy M40 के Rs 25000 के प्राइज सेगमेंट में आने की रिपोर्ट्स आई थी. यूट्यूबर के अनुसार, फोन Rs 20000 के आस-पास के प्राइज सेगमेंट में आ सकता है. अगर Galaxy M40 सच में जून 11 को लॉन्च होने वाला है, तो किसी भी दिन फोन के बारे में Samsung टीज कर सकता है. ग्राहको को भी फोन का बेसब्री से इंतजार है.

स्मार्टफोन बाजार में TikTok कंपनी ByteDance उतरने की कर रही तैयारी, जानिए रिपोर्ट

Oppo Reno के ऑरेंज वैरिएंट की लॉन्च डेट आई सामने

Vivo Y15 दमदार बैटरी से होगा लैंस, ऑनलाइन हुआ स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -