स्मार्टफोन बाजार में TikTok कंपनी ByteDance उतरने की कर रही तैयारी, जानिए रिपोर्ट

स्मार्टफोन बाजार में TikTok कंपनी ByteDance उतरने की कर रही तैयारी, जानिए रिपोर्ट

कंपनी ByteDance स्मार्टफोन्स बनाने के बारे में पॉपुलर TikTok ऐप की भी सोच रही है. बाजार में एक और प्रतिस्पर्धा या कंपनी आने की यह खबर Xiaomi, OnePlus, Oppo, Vivo और Realme आदि के लिए बुरी हो सकती है. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, ByteDance कंपनी की प्री-लोडेड ऐप्स के साथ स्मार्टफोन निर्माण के बारे में सोच रही है. ऐसी खबरें भी हैं की अपनी म्यूजिक स्ट्रीमिंग सेवा भी कंपनी लॉन्च करने की योजना में है. आगे जानते है पूरी जानकारी विस्तार सें

ASUS ZenBook Pro Duo दो स्क्रीन के साथ हुआ लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

इस साल की शुरुआत में इन खबरों का लेना-देना हुई कंपनी की उस घोसना से भी है जब ByteDance ने फोन मेकर Smartisan का अधिग्रहण कर लिया था. अभी इस बारे में कोई खबर नहीं है की यह स्मार्टफोन कैसा होगा और इसकी क्या कीमत होगी?

ये ख़ास चिप Android स्मार्टफोन की स्पीड में करेगी 20 फीसद की वृद्धि

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली बार ऐसा नहीं होगा जब कोई टेक कंपनी, जिसका मुख्य फोकस सॉफ्टवेयर और ऐप्स है, वो स्मार्टफोन बिजनेस में एंटर करे. उदाहरण के लिए, Amazon ने भी प्री-लोडेड विकल्प के साथ अपनी ऐप्स को पुश करने के लिए स्मार्टफोन बिजनेस में कदम रखा था. Amazon की ही तरह ByteDance के लिए भी यह एक बड़ी चुनौती हो सकती है. ByteDance को इसके लिए रेवेन्यू रिसोर्सेज की जरुरत होगी. चीन में एड स्पेंडिंग कम हो गया है, शायद यही कारण है की कम्पनु पिछले साल अपना रेवन्यू का लक्ष्य पूरा है कर पायी है. हालांकि, यह टॉप पर TikTok ऐप की पॉपुलैरिटी ग्लोबली काफी बढ़ी है और ऐप डाउनलोड चार्ट में रही है. अगर ये कंपनी बाजार मे उतरती है तो सभी स्मार्टफोन को टक्कर मिलती है.

एक बार फिर से Xiaomi Redmi Y3 की सेल होगी शुरू, ये होंगे आफर्स

आज Infinix S4 की फ्लैश सेल होगी शुरू, ये है ऑफर प्राइस

भारत को मोबाइल इंटरनेट स्पीड के मामले में मिली इतनी रैकिंग