Vivo Y15 दमदार बैटरी से होगा लैंस, ऑनलाइन हुआ स्पॉट

Vivo Y15 दमदार बैटरी से होगा लैंस, ऑनलाइन हुआ स्पॉट

भारत में Vivo Y15 को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल इसकी लॉन्च तारीख की जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन लॉन्च से पहले इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जहां इसकी सभी स्पेसिफिक्शन्स मौजूद हैं. अब इस लिस्टिंग को हटा दिया गया है. इसे सबसे पहले टेक न्यूज वेबसाइट ने स्पॉट किया था. लिस्टिंग के मुताबिक, फोन एक्वा ब्लू और बरगंडी कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि कीमत 229 डॉलर यानी करीब 15,990 रुपये Vivo Y15 के लिए तय की गई है.

Apple iPhone XI को लेकर ये नई लीक आई सामने

पहले DealnTech ने इस Vivo Y15 फोन को स्पॉट किया था. इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच और सुपर-स्लिम बेजल मौजूद होंगे. स्पीकर के लिए फ्रेम में एक स्लिट मौजूद होगा. फोन के बायीं तरफ सिम ट्रे और बायीं तरफ पावर और वॉल्यूम बटन मौजूद होगा. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होगा. इसके साथ LED फ्लैश भी दी गई होगी. वहीं, फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा. कंपनी ने 3.5एमएम ऑडियो जैक और माइक्रोयूएसबी पोर्ट फोन में उपलब्ध कराया है.

ASUS ZenBook Pro Duo दो स्क्रीन के साथ हुआ लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

प्राप्त जानकारी के अनुसार फोन में 6.35 इंच का हेलो फुल व्यू डिस्प्ले मौजूद होगा जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1544 होगा. वहीं, यह फोन हेलिया पी22 चिपसेट और 4 जीबी रैम से लैस होगा. इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई होगी. फोन में 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद होगा. साथ ही 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया होगा. फोन के कैमरा के साथ पोट्रेट मोड, AI ब्यूटी मोड, प्रो मोड, पाम कैप्चर, टाइम वॉटरमार्क और मॉडल वॉटरमार्क के साथ-साथ कई अन्य फीचर्स भी दिए जाएंगे. यह फोन FunTouch OS 9 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी फोन मे उपलब्ध कराई है.

एक बार फिर से Xiaomi Redmi Y3 की सेल होगी शुरू, ये होंगे आफर्स

भारत को मोबाइल इंटरनेट स्पीड के मामले में मिली इतनी रैकिंग

ये ख़ास चिप Android स्मार्टफोन की स्पीड में करेगी 20 फीसद की वृद्धि