दोस्त की शादी में जमकर नाचे नेहा-रोहनप्रीत, देंखे ये जबरदस्त डांस वीडियो
दोस्त की शादी में जमकर नाचे नेहा-रोहनप्रीत, देंखे ये जबरदस्त डांस वीडियो
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कपल नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी निरंतर सुर्खियों में बनी हुई है। इस जोड़ी का प्रत्येक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है तथा प्रशंसकों को उनकी प्रशंसा करने पर मजबूर कर रहा है। अब इस वक़्त नेहा-रोहनप्रीत का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????????????????????????????? ❤️ (@neheartanson)

वायरल वीडियो में नेहा एवं रोहनप्रीत अपने किसी फ्रेंड की शादी में खूब एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों कभी डांस कर रहे हैं तो कभी सांग गा रहे हैं। उनका ये रोमांटिक स्टाइल देखते ही बन रहा है तथा हर कोई उनकी प्रशंसा करने में लगा हुआ है। वीडियो में नेहा क्ककड़ भी अलग ही मूड में दिखाई दे रही हैं। वे एक साथ कई सांग्स पर थिरक रही हैं। कभी शोना-शोना पर अपनी क्यूटनेस दिखा रही हैं तो कभी रोहनप्रीत संग रोमांटिक नृत्य कर रही हैं। रोहनप्रीत भी नेहा को खास फील करवाने का एक भी अवसर छोड़ते नहीं नजर आ रहे हैं। एक वायरल वीडियो में स्वयं रोहनप्रीत भी नेहा के लिए सांग गा रहे हैं।

वैसे एक ऐसा वीडियो भी देखने को मिल रहा है जहा पर नेहा किसी बेबी संग बहुत एन्जॉय कर रही हैं। वे उस बेबी को गोद में उठा कर नृत्य कर रही हैं। उनके उस अवतार पर भी प्रशंसकों की ओर से जबरदस्त कमेंट किए जा रहे हैं। हर कोई उम्मीद व्यक्त कर रहा है कि बॉलीवुड की ये नई जोड़ी भी शीघ्र ही कोई गुड न्यूज दे सकता है। ध्यान रहे कि नेहा ने रोहनप्रीत संग 24 अक्टूबर को सदी की थी। शादी के पश्चात् से ही दोनों की हर तस्वीर ट्रेंड कर ही है। कभी दुबई में मनाया गया उनका हनीमून ट्रेंड करता है तो कभी वैलेंटाइन डे पर रोहनप्रीत का नेहा के लिए स्पेशल गिफ्ट। हाल ही में रोहनप्रीत को नेहा संग इंडियन आइडल पर भी देखा गया था।

ट्रोलर्स पर जमकर बरसी नेहा पेंडसे, कहा- मैं कोई भारती सिंह या कपिल शर्मा नहीं हूं...

सीता-राम का किरदार निभा चुके गुरमीत-देबीना पहुंचे अयोध्या, सालगिरह पर श्री राम के किए दर्शन

गौहर खान को पति जैद दरबार से मिला जबरदस्त सरप्राइज, वीडियो साझा कर जाहिर की ख़ुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -